scriptPhalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार में इस टीम पर लगे सबसे ज्यादा भाव, जानें किसे IPL 2024 जिता रहे सट्टेबाज | phalodi-satta-market-ipl-2024-result-prediction-by-phalodi-satta-bazar-srh kkr and rcb prediction in ipl playoffs | Patrika News
खेल

Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार में इस टीम पर लगे सबसे ज्यादा भाव, जानें किसे IPL 2024 जिता रहे सट्टेबाज

Phalodi Satta Bazar On IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को लेकर फलोदी सट्टा मार्केट का माहौल भी गर्मा गया है। जानें यहां किस टीम पर सबसे कम भाव लगे हैं और कौन सी टीम है जीत की दावेदार।

नई दिल्लीMay 21, 2024 / 04:00 pm

Vivek Kumar Singh

Phalodi Satta Bazar IPL 2024 Winner: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्लेऑफ (IPL 2024 Playoffs) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), सनराइजर्स हैदराबाद (SRH), राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने जगह बना ली है। अब सबकी निगाहें इन चारों टीम पर हैं और सभी जानना चाहते हैं कि विजेता कौन (IPL 2024 Winner) होगा। फलोदी सट्टा मार्केट (Phalodi Satta Bazar on IPL 2024) का माहौल भी गर्म है और यहां की अलग बात यह है कि जिस टीम पर सबसे कम भाव लगते हैं वह टीम जीतती है। हालांकि कई बार ये आंकड़े भी बदले हैं और ज्यादा भाव वाली टीम भी जीती है। लेकिन फिर भी कई फैंस इस पर नजरे गड़ाए बैठे हैं कि फलोदी सट्टा मार्केट में आईपीएल की विजेता कौन बन रही हैं।

IPL 2024 पर Phalodi Satta Bazar?

चलिए हम आपको विस्तार से बताते हैं कि इस बार फलोदी सट्टा मार्केट में किस टीम पर सबसे ज्यादा भाव लग रहे हैं और किस टीम को जीत का दावेदार माना जा रहा है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स पर 8.50 रुपए का भाव चल रहा है, जो दूसरी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा है। ऐसे में मार्केट के इतिहास के अनुसार राजस्थान के जीतने की उम्मीद काफी कम हो गई है। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर 5 रुपए का भाव लगा है। ऐसे में बेंगलुरु की उम्मीद भी कम हो गई है।

SRH और KKR पर लगे सबसे कम भाव

सबसे कम भाव सनराइजर्स हैदराबाद पर लगी है। हैदराबाद की टीम पर सट्टेबाजों ने 1.70 रुपए का भाव लगाया है। ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद इस बार खिताब जीत सकती है। हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स पर भी सिर्फ एक रुपए और 75 पैसे का भाव लगा है। मतलब सनराइजर्स और नाइट राइडर्स के भाव में सिर्फ 5 पैसे का अंतर है, जो फाइनल के दिन तक घट या बढ़ सकता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि फलोदी सट्टा मार्केट भी कन्फर्म नहीं है कि कौन सी टीम जीतेगी।
Patrika.com के रीडर्स ध्यान दें

ये खबर सिर्फ जानकारी के लिए दी जा रही है, ताकि क्रिकेट फैंस को पता चले कि किस टीम के जीतने या हारने की संभावना है। Patrika.com कभी भी किसी को भी सट्टा लगाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है।

Hindi News/ Sports / Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार में इस टीम पर लगे सबसे ज्यादा भाव, जानें किसे IPL 2024 जिता रहे सट्टेबाज

ट्रेंडिंग वीडियो