scriptविराट ने अनुष्का के साथ लगाई प्रोफाइल पिक्चर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल | Patrika News
खेल

विराट ने अनुष्का के साथ लगाई प्रोफाइल पिक्चर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रही हैं। हाल ही में विराट कोहली ने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर बदला है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

Apr 14, 2017 / 04:57 pm

Kamlesh Sharma

virat

virat

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रही हैं। हाल ही में विराट कोहली ने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर बदला है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि विराट, अनुष्का के साथ अपने रिश्ते को लेकर कोहली हमेशा से सहज रहे हैं। 
उन्होंने इससे पहले भी कई बाद सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें साथ में शेयर की हैं। विराट कोहली ने मदर्स डे पर अनुष्का की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी। तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था ‘दुनिया की हर महिला को हैप्पी वुमेन्स डे, लेकिन खास तौर पर मेरी लाइफ की दो सबसे मजबूती महिलाओं को। लाइफ के सबसे कठिन समय में भी मेरे परिवार के साथ खड़े रहने के लिए मेरी मां को और रोजाना विपरीत परिस्थितियों के खिलाफ खड़े होने और नियमों को बदलने के लिए अनुष्का शर्मा का। हैप्पी वुमेन्स डे।

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरिज के दौरान विराट के कंधे में लगी चोट के कारण वह आईपीएल में नहीं खेल रहे थे। बीसीआीआई ने गुरुवार को कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। अब वे मुंबई इंडियन्स के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा बनेंगे।

Home / Sports / विराट ने अनुष्का के साथ लगाई प्रोफाइल पिक्चर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो