scriptVirat Kohli ने पत्नी Anushka Sharma को कहा ‘बिल्ली’, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट | Patrika News
खेल

Virat Kohli ने पत्नी Anushka Sharma को कहा ‘बिल्ली’, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

भारतीय टीम के वनडे और टेस्ट के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल पोस्ट में विराट ने एक तस्वीर साझा की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्लीNov 23, 2021 / 03:04 pm

saurav Kumar

anushka.jpg

अनुष्का शर्मा और विराट का वायरल पोस्ट कमेंट

Virat Kohli Viral Insta Post: भारतीय टीम के वनडे और टेस्ट के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल पोस्ट में विराट ने एक तस्वीर साझा की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. विराट के इस वायरल पोस्ट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कमेंट किया जिसका रिप्लाई विराट कोहली ने मजेदार अंदाज में दिया. विराट को अनुष्का को दिए फनी अंदाज में रिप्लाई का अब यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं.
इस तस्वीर में विराट कोहली की गोद में एक बिल्ली दिख रही है. इस तस्वीर के साथ विराट ने लिखा है, ‘प्रैक्टिस सेशन से एक कूल बिल्ली का हैलो’ बिल्ली के साथ वे मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. विराट के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट पर अबतक लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं.
विराट कोहली के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया. इस पोस्ट पर अनुष्का ने बिल्ली को हलो कहा. अनुष्का के इस कमेंट का विराट ने मजेदार अंदाज में रिप्लाई दिया. विराट ने अनुष्का के कमेंट का रिप्लाई देते हुए फनी अंदाज में कहा ‘लौंडा दिल्ली का बिल्ली मुंबई की’.
आपको बता दें कि विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई की रहने वाली हैं. यूजर्स विराट कोहली के इस कमेंट को खूब पसंद कर रहे हैं. सभी यूजर्स को विराट का यह फलर्टिंग का अदाज खूब पसंद आ रहा है.

Home / Sports / Virat Kohli ने पत्नी Anushka Sharma को कहा ‘बिल्ली’, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो