scriptबांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले युवराज ने किया ‘मैजिक’, वीडियो हुआ वायरल | Patrika News
खेल

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले युवराज ने किया ‘मैजिक’, वीडियो हुआ वायरल

चैंपियंस ट्रॉफी में गुरुवार को भारत की भिड़ंत बांग्लादेश से होगी। इन सबसे बीच मैदान पर धमाकेदार बल्लेबाजी से फैंस का मनोरजंन करने वाले युवराज सिंह ने एक वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किया है।

Jun 14, 2017 / 04:29 pm

Kamlesh Sharma

चैंपियंस ट्रॉफी में गुरुवार को भारत की भिड़ंत बांग्लादेश से होगी। इन सबसे बीच मैदान पर धमाकेदार बल्लेबाजी से फैंस का मनोरजंन करने वाले युवराज सिंह ने एक वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में युवराज ऑटोमैटिक दरवाजे के साथ इस तरह की एक्टिंग कर रहे हैं, जैसे वह जादू दिखा रहे हो। 
वीडियो में दिख रहा है कि युवराज प्रैक्टिस सेशन से लौटकर ड्रेसिंग रूम के अंदर जा रहे है। ड्रेसिंग रूम के गेट में सेंसर लगा हुआ है। वह युवराज के कदमों की चाल से वह खुल जाती है। वहीं युवराज इस तरह से एक्टिंग कर रहे है मानो वह जादू कर रहे है तभी दरवाजा खुल रहा हो। वह अंदर जाने के बाद एक बार फिर से बाहर आते हैं उसी एक्टिंग को दोहराते हैं।

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी में युवराज सिंह का अब तक प्रदर्शन अच्छा रहा है। युवराज ने पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया था और दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ मैच में कप्तान विराट कोहली के साथ अच्छी साझेदारी की थी। 

Home / Sports / बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले युवराज ने किया ‘मैजिक’, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो