script हरकत से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, श्रीगंगानगर में मिला 11 कैमरों वाला ड्रोन | BSF captures Pakistan drone with 11 cameras in Sri Ganganagar | Patrika News

हरकत से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, श्रीगंगानगर में मिला 11 कैमरों वाला ड्रोन

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 28, 2023 09:45:13 pm

BSF Captures Drone In Sri Ganganagar : श्रीकरणपुर/श्रीगंगानगर। गांव नग्गी व 14 एस माझीवाला के मध्य भारतीय सीमा क्षेत्र में करीब एक किलोमीटर अंदर खेत में गुरुवार दोपहर एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया है। मादक पदार्थं तस्करी की आशंका में बीएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

BSF Captures Drone In Sri Ganganagar
BSF Captures Drone In Sri Ganganagar

BSF Captures Drone In Sri Ganganagar : श्रीकरणपुर/श्रीगंगानगर। गांव नग्गी व 14 एस माझीवाला के मध्य भारतीय सीमा क्षेत्र में करीब एक किलोमीटर अंदर खेत में गुरुवार दोपहर एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया है। मादक पदार्थं तस्करी की आशंका में बीएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ड्रोन में 11 कैमरे लगे हैं, जिसे इलाके की रैकी के लिए भेजने की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात सीमा क्षेत्र में ड्रोन की दो पंखुडिय़ां होने की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ें

पंजाब में फिर पाक की नापाक हरकत: BSF ने ड्रोन से पिस्तौल और 5.3 किलो हेरोइन पकड़ी

गुरुवार सुबह करीब सात बजे बीएसएफ के उपसमादेष्टा राकेश मीणा के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान खेत में सामान पड़ा होने की सूचना पर दोपहर को बीएसएफ जवानों ने ड्रोन बरामद कर लिया। बीएसएफ की ओर से इस ड्रोन की जांच कराई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो