scriptबॉर्डर पर मिली हथियारों की खेप, तीन एके 47 सहित अन्य हथियार बरामद | BSF recovered a cache of arms on pakistan border | Patrika News
श्री गंगानगर

बॉर्डर पर मिली हथियारों की खेप, तीन एके 47 सहित अन्य हथियार बरामद

श्रीगंगानगर जिले के सटते हुए अबोहर पंजाब की गजनीवाला बीएसएफ चेक पोस्ट के समीप जीरो लाइन से इधर बीएसएफ को हथियारों की खेप मिली है।

श्री गंगानगरSep 13, 2020 / 02:40 pm

santosh

weapons.jpg

श्रीगंगानगर। जिले के सटते हुए अबोहर पंजाब की गजनीवाला बीएसएफ चेक पोस्ट के समीप जीरो लाइन से इधर बीएसएफ को शनिवार सुबह हथियारों की खेप मिली है। जिसमें तीन एके ४७ रायफल भी शामिल है। कारतूसों से लोड मैग्जीन भी शामिल है।

बीएसएफ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले समीप पंजाब में अबोहर सेक्शन में गजनीवाली चेक पोस्ट के पास तलाशी अभियान के दौरान शनिवार सुबह करीब सात बजे जीरो लाइन से इधर ताराबंदी के समीप प्लास्टिक का बड़ा पैकेट पड़ा हुआ दिखाई दिया।

इस पर बीएसएफ के जवान व अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और इसको खोला गया तो उसमें दो एम-16 रायफल, कारतूसों से भरी मैग्जीन, दो पिस्टल, चार भरी हुई मैग्जीन मिली। इस पर आसपास इलाके में सर्च किया गया।

वहीं कुछ दूरी पर एक बोरी का पैकेट और मिला। जब इसको खोलकर देखा तो उसमें तीन एके-47 रायफल व तीन भरी हुई मैग्जीन मिली है। बॉर्डर पर हथियारों की खेप मिलने के बाद पंजाब व श्रीगंगानगर बॉर्डर पर बीएसएफ ने सतर्कता बढ़ा दी है।

Home / Sri Ganganagar / बॉर्डर पर मिली हथियारों की खेप, तीन एके 47 सहित अन्य हथियार बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो