script38 करोड़ के गबन मामले में मुख्य आरोपी की एक ओर कार बरामद, तीन दिन के रिमांड पर लिया भाई | Car recovered on one side of main accused in embezzlement case of 38 | Patrika News
श्री गंगानगर

38 करोड़ के गबन मामले में मुख्य आरोपी की एक ओर कार बरामद, तीन दिन के रिमांड पर लिया भाई

मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। गबन के आरोपी ने इसके खाते में 4 करोड़ रुपए जमा कराए थे।

श्री गंगानगरAug 15, 2019 / 12:47 am

Raj Singh

accused

38 करोड़ के गबन मामले में मुख्य आरोपी की एक ओर कार बरामद, तीन दिन के रिमांड पर लिया भाई

अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दे रही है दबिश

श्रीगंगानगर. मुख्य ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लिपिक पद पर लगे पीटीआई की ओर से 38 करोड़ रुपए के गबन मामल में पुरानी आबादी थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा की एक ओर कार बरामद कर ली है। एक कार पुलिस पहले बरामद कर चुकी है। वहीं गबन के पांच करोड़ रुपए अपने खाते में डलवाने के मामले में गिरफ्तार हुए मुख्य आरोपी के भाई मनोज कुमार को पुलिस ने अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। इस मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि मुख्य ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में हुए 38 करोड़ के गबन मामले में मुख्य आरोपी पीटीआई ओमप्रकाश शर्मा रिमांड पर चल रहा है। पुलिस ने गबन की राशि से आरोपी की ओर से खरीदी गई एक कार पहले बरामद कर ली थी। बुधवार को पुलिस ने आरोपी की दूसरी कार भी बरामद कर ली है। पुलिस मुख्य आरोपी तथा सट्टे में गबन की राशि लगाने वाले गिरधारी लाल की एक कार मंगलवार को जब्त की थी। पुलिस मामले में अब तक तीन कार बरामद कर चुकी है।
इसी प्रकार पुलिस ने मंगलवार शाम को मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा के भाई मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके खाते में गबन की पांच करोड़ रुपए की राशि जमा हुई थी। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी मनोज कुमार को बुधवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे 17 अगस्त तक के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। गबन की राशि अपने खातों में जमा कराने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की ओर से कई जगह दबिश की कार्रवाई की गई।
38 करोड़ गबन के आरोपी का भतीजा गिरफ्तार, 4 करोड़ हुए थे खाते में जमा
श्रीगंगानगर, 38 करोड़ गबन मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। गबन के आरोपी ने इसके खाते में 4 करोड़ रुपए जमा कराए थे। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि गबन के मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा ने गबन की राशि से 4 करोड़ रुपए अपने भतीजे दुष्यन्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस इससे पूछताछ कर रही है। अन्य खाता धारकों की भी तलाश की जा रही है।

Home / Sri Ganganagar / 38 करोड़ के गबन मामले में मुख्य आरोपी की एक ओर कार बरामद, तीन दिन के रिमांड पर लिया भाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो