scriptखाला निर्माण के विवाद में जेईएन से मारपीट, मोबाइल तोड़ा | Dispute during outlet construction at Kesrisinghpur | Patrika News
श्री गंगानगर

खाला निर्माण के विवाद में जेईएन से मारपीट, मोबाइल तोड़ा

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

श्री गंगानगरFeb 09, 2019 / 05:31 pm

jainarayan purohit

Dispute

खाला निर्माण के विवाद में जेईएन से मारपीट, मोबाइल तोड़ा

-तीन के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
केसरीसिंहपुर. कस्बे में गंदे पानी की निकासी के लिए बन रहे नाले के निर्माण के दौरान शनिवार को पालिका के कनिष्ठ अभियंता के साथ वार्ड छह के कुछ लोगो ने मारपीट कर दी । इतना ही नही उसके मोबाइल फोन को छीनकर दीवार पर दे मारा जिससे उसमे आग लग गई ।
इस पर पालिका के अधिशाषी अधिकारी व कनिष्ठ अभियंता ने तीन युवकों पर सरकारी कार्य मे बाधा व मारपीट के आरोप में मामला दर्ज करवाया है । नगरपालिका के जेईएन गौरीशंकर नोखवाल ने बताया कि वह पालिका अध्यक्ष कालू राम बाजीगर व अधिशाषी अधिकारी रामप्रताप चौधरी वार्ड छह में पानी निकासी के लिए बन रहे नाले के रुके हुए काम को शुरू करवाने के लिए गए थे । यहां नाला का निर्माण नही करने देने को लेकर गगन पुत्र मक्खन सिंह, जस्सू पुत्र जगनन्दन सिंह व लखविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह अपशब्द कहने लगे । समझाइश के दौरान ही खुदाई कर रही एक्सकेवेटर का वीडियो बना रहे जेईएन गौरीशंकर को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया और मोबाइल छीनकर दीवार पर दे मारा । जिससे उसमें विस्फोट के साथ आग लग गई। बीच बचाव करने आए पालिकाध्यक्ष और अधिशाषी अधिकारी को भी अपशब्द कहे तथा मारपीट पर उतारू हो गए । पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है । जेईएन गौरीशंकर का मेडिकल भी करवाया गया है ।
यह है मामला
वार्ड पांच में बने जोहड़ में गंदा पानी कम करने के लिए पालिका की ओर से फरीदसर क्षेत्र के पानी की निकासी चक तीन यू के एक खेत मे किये जाने के लिए नाले का निर्माण करवाया जा रहा है । इसे नहीं बनने देने के लिए वार्ड छह व सात के लोगो ने न्यायालय से स्थगन ले लिया । स्थगन रद्द होने के बाद पालिका अध्यक्ष और अधिशाषी अधिकारी ने वार्ड वासियो के साथ समझाइश कर सहमति भी ले ली थी । इसी के तहत ही काम शुरू हो रहा था ।

Home / Sri Ganganagar / खाला निर्माण के विवाद में जेईएन से मारपीट, मोबाइल तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो