एक साथ 54 नए कोरोना रोगी आए सामने

जिले में सोमवार को एक बार फिर कोरोना महाविस्फोट हुआ। जिले में अब तक मिले रोगियों मेंं सोमवार को सर्वाधिक 54 रोगी सामने आए। इससे पहले 11 अगस्त को सर्वाधिक 35 रोगी सामने आए थे।

By: jainarayan purohit

Published: 24 Aug 2020, 11:22 PM IST

-रोगियों में एक चिकित्सक, कलक्ट्रेटकर्मी, बैंककर्मी, चिकित्सालय स्टाफ भी शामिल
-इलाके में नहीं टूट रही कोरोना की चेन
श्रीगंगानगर. जिले में सोमवार को एक बार फिर कोरोना महाविस्फोट हुआ। जिले में अब तक मिले रोगियों मेंं सोमवार को सर्वाधिक 54 रोगी सामने आए। इससे पहले 11 अगस्त को सर्वाधिक 35 रोगी सामने आए थे। वहीं 21 अगस्त को 34 नए कोरोना रोगी सामने आए। जिले में अब तक 677 कोरोना रोगी सामने आ चुके हैं। सोमवार को नए कोरोना रोगी सामने आने के साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया। सूरतगढ़ में एक साथ 23 रोगी सामने आने के साथ चिकित्सा विभाग का दल संबंधित इलाकों में पहुंच गया।

ऐसे आए कोरोना की चपेट में
जिले में जो नए कोरोना रोगी सामने आए हैं, उनमें 39 संपर्क इतिहास वाले हैं। इसके अलावा कुछ रोगियों में संक्रमण के स्रोत की जानकारी नहीं मिल पाई जबकि कुछ रोगी यात्रा इतिहास वाले हैं।

जिले में सोमवार को मिले कोरोना रोगियों में सुबह मिली रिपोर्ट में विनोबा बस्ती में एक, जवाहर नगर सैंक्टर छह में एक, सेतिया कॉलोनी के गुरुनानक चौक में एक, पुरानी आबादी वार्ड सोलह में एक, गांव सियागांवाली में एक, रामदेव कॉलोनी गली संख्या दस में एक, गांव उन्नीस जैड में एक, जवाहर नगर सैक्टर सात में एक, दावड़ा कॉलोनी में एक, अग्रसेन नगर में दो, आनंद विहार में दो कोरोना रोगी सामने आए हैं। इन सभी का संपर्क इतिहास रहा है। इसके अलावा गुरुनानक बस्ती में एक, रामदेव कॉलोनी गली संख्या सात में एक, गजानंद विहार में दो तथा ऋद्धि सिद्धि एनक्लेव प्रथम के लाल चौक के निकट दो कोरोना रोगियों में संक्रमण के स्रोत का पता नहीं लग पाया है। सेतिया फार्म क्षेत्र के बसंती चौक में एक, रायसिंहनगर के गांव तीन पीएस तथा पदमपुर के गांव 31 आरबी प्रथम में एक -एक ऐसे रोगी मिले हैं जिनका यात्रा इतिहास है। इसके अलावा एफ ब्लॉक में भी एक रोगी मिला है।

शाम को मिली रिपोर्ट में सूरतगढ़ में तेरह कर्मचारी वर्ग से हैं। इसके अलावा सूरतगढ़ के वार्ड 42 में पांच, सूरतगढ़ के वार्ड दो और चौदह में एक-एक कोरोना रोगी, सूरतगढ़ के वार्ड 22 में तीन कर्मचारी सामने आए। ये सभी रोगी पूर्व के रोगियों के संपर्क में रहे थे। श्रीगंगानगर के सिविल लाइन्स में एक रोगी सामने आया है। यह पूर्व के रोगी के संपर्क में रहा है। सिंधी कॉलोनी, सेतिया कॉलोनी गली संख्या आठ में एक तथा श्रीबिजयनगर में एक रोगी तथा सादुलशहर के गद्दरखेड़ा में दो रोगियों में संक्रमण के स्रोत का पता नहीं लग पाया है। गांव तीन वाई में एक, संघर में एक रोगी पूर्व के रोगी के संपर्क में रहा है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned