पुलिस के हत्थे चढ़ा जॉर्डन हत्याकांड का इनामी बदमाश, आनंदपाल गैंग से भी जुड़े हैं तार, कमांडो ने फ़िल्मी स्टाईल में दबोचा

पुलिस के हत्थे चढ़ा जॉर्डन हत्याकांड का इनामी बदमाश, आनंदपाल गैंग से भी जुड़े हैं तार, कमांडो ने फ़िल्मी स्टाईल में दबोचा

Nakul Devarshi | Publish: Sep, 10 2018 12:09:59 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 12:14:00 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

साहवा, श्रीगंगानगर।

राजस्थान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। आईजी रेंज बीकानेर की स्पेशल टीम और साहवा पुलिस ने कस्बे में एक मकान पर दबिश देकर पांच बदमाशों को गिरफ्त में लिया है। आरोपियों के तार आनंदपाल गैंग से भी जुड़े हुए बताये जा रहे हैं। पुलिस की ये बड़ी कार्रवाई रविवार शाम करीब चार बजे हुई। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से एक जगतसिंह 10 हजार का इनामी अपराधी है। कार्रवाई में आरोपी के अलावा उसके दो साथियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

 

पुलिस के मुताबिक जोर्डन हत्याकांड का आरोपी नोहर थाना क्षेत्र के गांव मेघाना निवासी जगतसिंह मेघाना उर्फ कालू यहां वार्ड 19 स्थित जलदाय विभाग के पीछे एक किराए के मकान में पिछले एक माह से दो युवकों के साथ रह रहा था। इस कमरे को छात्रों ने किराए पर ले रखा था।

 

सूचना पर पहुंची स्पेशल टीम व साहवा थाने की टीम ने संयुक्त रूप से मकान पर दबिश दी। पुलिस ने मकान को घेरकर आरोपियों को ललकारा। जिस पर आरोपियों ने मकान के अंदर से फायरिंग शुरु करते हुए पुलिस को डराने की कोशिश की। लेकिन स्पेशल टीम के कमांडों ने मकान की छत पर चढ़कर आरोपियों को सरेंडर करने के लिए कहा।

 

करीब आधे घंटे तक चली कार्रवाई के बाद पुलिस ने जगतसिंह व उसके दो अन्य साथियों व दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से एक देसी पिस्तौल, दो पिस्टल, तीन-चार मोबाइल फोन, नशे की गोलियां व एक कार जब्त कर ली। कार चौमूं निवासी किसी सागर सैनी नाम के शख्स के नाम है।

 

गिरफ्तार आरोपी जगत सिंह मेघाना उर्फ कालू रतनगढ़ तहसील के गांव मालासर निवासी श्रवण सिंह का सगा भांजा है। गौरतलब है कि पुलिस ने आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर गत वर्ष मालासर में श्रवण सिंह के मकान पर किया था। गिरफ्तार नरेश कुमार व विक्रम कुमार देडू निवासी नोहर तहसील के गांव सोनड़ी निजी कृषि कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned