scriptपानी के लिए रावला मंडी के लोग परेशान, पानी के टैंकर भरने पर रोक के बाद टैंकर संचालक हड़ताल पर | People working for water supply by tanker are on strike in rawla | Patrika News
श्री गंगानगर

पानी के लिए रावला मंडी के लोग परेशान, पानी के टैंकर भरने पर रोक के बाद टैंकर संचालक हड़ताल पर

रावला.

श्री गंगानगरJun 04, 2019 / 06:07 pm

jainarayan purohit

water tanker

पानी के लिए रावला मंडी के लोग परेशान, पानी के टैंकर भरने पर रोक के बाद टैंकर संचालक हड़ताल पर

जल संकट झेल रहे इलाके के लोगों की परेशानी तब और बढ़ गई जब मंगलवार को कस्बे के पानी टैंकर संचालक भी हड़ताल पर चले गए। इन लोगों का कहना है कि जल संसाधन और जलदाय विभाग ने नहर से पानी भरने पर रोक लगा दी है। ऐसे में उनके सामने जीवन यापन का संकट पैदा हो गया है।
मांग के संबंध में मंगलवार सुबह टैंकर संचालकों ने तहसील के आगे धरना लगा दिया। इस लोगों ने तहसीलदार को ज्ञापन भी दिया। इसमें कहा गया कि वे मंडी में पीने के पानी की सप्लाई अपने टेंकरो से करते हैं। भीषण गर्मी के दौरान पानी की खपत ज्यादा होती है। इस पर वे मंडी के कोने कोने में घरों में निर्धारित राशि दो सौ रुपए लेकर जलापूर्ति करते है। अब जल संसाधन विभाग और जलदायविभाग ने पानी के टैंकर भरने पर रोक लगा दी । इससे उनके यहां पानी का संकट हो गया है। टैंकर मालिको का कहना है कि उपखंड अधिकारी स्तर से लगे इस प्रतिबंध के बाद उनके सामने रोजगार का संकट पैदा हो गया है। इससे उन्हें परिवार का जीवन यापन करने में परेशानी आ रही है।

Home / Sri Ganganagar / पानी के लिए रावला मंडी के लोग परेशान, पानी के टैंकर भरने पर रोक के बाद टैंकर संचालक हड़ताल पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो