scriptमोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार दो युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस | Police interrogating two bike riders who ran away after snatching mobi | Patrika News
श्री गंगानगर

मोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार दो युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस

– अन्य वारदात खुलने की उम्मीद

श्री गंगानगरSep 20, 2021 / 12:15 am

Raj Singh

मोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार दो युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस

मोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार दो युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना इलाके में शुक्रवार रात को रिक्शे में जा रही एक युवती का बाइक सवार दो जनों ने मोबाइल छीन लिया लेकिन रिक्शा चालक की सतर्कता के चलते लोगों ने दोनों युवकों को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।

थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को गांव खातला सफेदो जींद हरियाणा हाल वार्ड नंबर 18 पुरानी आबादी निवासी मधु पुत्री अमरदीप ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह रिक्शे में हरिभवन के सामने पुरानी आबादी में जा रही थी। रात करीब पौने नौ बजे मेरी बहन मनप्रीत ने कॉल करने के लिए जेब से मोबाइल निकाला तो पीछ काले रंग की बाइक पर आ रहे दो युवकों में से पीछे वाले ने मोबाइल छीन लिया।
इस पर रिक्शा चालक ने रिक्शे को टेढा कर दिया, जिससे बाइक गिर गई। शोर किया तो आसपास के लोगों ने दोनों युवकों को दबोच लिया। युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया तो पुलिस जाब्ता वहां पहुंच गया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी चार सी बड़ी ओडकी निवासी पवन कुमार पुत्र श्रवण कुमार व राजेश पुत्र बैराराम को गिरफ्तार किया था। जिनको अदालत में पेश रिमांड पर लिया गया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई छीना झपटी वारदात खुलने की उम्मीद है। आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Home / Sri Ganganagar / मोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार दो युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो