scriptयहां चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने दी दबिश तो रह गई दंग | Police raids on prostitution in Suratgarh Rajasthan | Patrika News
श्री गंगानगर

यहां चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने दी दबिश तो रह गई दंग

2 महिलाओं सहित चार जने गिरफ्तार…

श्री गंगानगरFeb 26, 2018 / 05:32 pm

dinesh

Prostitute
सूरतगढ़। सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने वार्ड एक स्थित नया हाउसिंग बोर्ड में वैश्यावृति के अड्डे पर छापा मारकर दो महिलाओं सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है। सहायक पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में सीओ कार्यालय स्टाफ व सिटी पुलिस दल ने रविवार रात्रि करीब 12 बजकर 10 मिनट पर कार्रवाई करते हुए वेश्यावृत्ति का भांड़ाफोड़ किया।
यह भी पढ़ें

खौफनाक घटना: 6 माह के बेटे को रस्सी के फंदे पर लटकाने के बाद खुद भी झूल गई मां

बोग्स ग्राहक भेजकर दी दबिश
पुलिस ने वार्ड एक निवासी राजो उर्फ चांदनी देवी के पास बोग्स ग्राहक भेजकर दबिश देते हुए वैश्यावृति का मामला पकड़ा। इस मामले में राजो देवी उर्फ चांदनी (32), वार्ड 14 नई धानमण्डी घड़साना निवासी रेशमा देवी (30) सहित ठुकराना निवासी अख्तर (23) और सूरतगढ़ के वार्ड 1 निवासी रमजान (23) को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस दल में सब इंस्पेक्टर प्रताप सिंह, कांस्टेबल सज्जन कुमार, सलीम पठान, संजय, महिला कांस्टेबल प्रकाश आदि शामिल थे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में चुनावी सियासत तेज, इन्हें मिल सकती है प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी!


वहीं दूसरी ओर टोंक में मकान की छत पर चल रहे हुक्का बार पर पुलिस का छापा
टोंक के कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ा कुआं के समीप शेर अली खां की गली स्थित एक मकान की छत पर चल रहे हुक्का बार पर छापा मारकर एक को पकड़ा है। पुलिस ने उसके पास से एक दर्जन हुक्के, आधा दर्जन फ्लेवर तथा एक दर्जन चिलम जब्त की है। वहीं पुलिस को देख हुक्का पी रहे आधा दर्जन युवक छत से कूदकर फरार हो गए। पुलिस ने मकान मालिक नवेद खां के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोतवाली थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि शेर अली खां की गली में हुक्का-बार संचालित होने की सूचना मिली थी। कोतवाली थाना पुलिस का जाप्ता जैसे ही मकान के बाहर रुका छत पर हुक्का पी रहे युवक फरार हो गए।

Home / Sri Ganganagar / यहां चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने दी दबिश तो रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो