scriptराजस्थान में चुनावी सियासत तेज, इन्हें मिल सकती है प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी! | Aap Party MP Sanjay Singh Will come in Jaipur for Election Preparation | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में चुनावी सियासत तेज, इन्हें मिल सकती है प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी!

दिल्ली से जयपुर के बीच मार्ग में कई जगह होगा स्वागत…

जयपुरFeb 26, 2018 / 11:02 am

dinesh

Rajasthan Election
जयपुर। प्रदेश में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश ईकाई ने कमर कस ली है। पार्टी की हाईटेक टीम के दौरे बाद अब पार्टी सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह एक दिन के दौरे पर मंगलवार को जयपुर आ रहे हैं। राज्यसभा सांसद चुने जाने के बाद संजय सिंह का राजस्थान का यह पहला दौर होगा। संजय सिंह के जयपुर दौरे को काफी अहम माना जा रहा है। पार्टी सु्प्रीमो अरविंद केजरीवाल के विश्वस्त और पार्टी के संस्थापक सदस्य संजय सिंह प्रखर वक्ता भी हैं।
दिल्ली से जयपुर के बीच पांच जगह स्वागत
दिल्ली से सडक़ मार्ग पर आने वाली पांच विधान सभाओं में सिंह का स्वागत किया जाएगा। जयपुर में भी पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा। इस दौरान सांसद संजय सिंह पार्टी प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे।
राजपूतों की ओर से राजपूत सभा भवन में स्वागत
राजपूत समाज की तरफ से भी संजय सिंह का राजपूत सभा भवन में स्वागत किया जाएगा। पार्टी का मुख्य स्वागत समारोह दोपहर तीन बजे दुर्गापुरा के महल पैलेस (गांधी कुटीर) में होगा। इसके अलावा ग्यारह अन्य स्थानों पर भी स्वागत के लिए कार्यकर्ता जुटेंगे।
प्रदेश प्रभारी का मिल सकता है जिम्मा
जानकार सूत्रों की माने तो संजय सिंह को प्रदेश प्रभारी का जिम्मा भी मिल सकता है। वे अभी उत्तर प्रदेश के प्रभारी हैं। संजय सिंह राजपूत समाज से आते हैं और राज्य में भाजपा से नाराज चल रहे राजपूत वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए भी संजय को प्रभार मिलने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि राज्य का प्रभार प्रसिद्ध कवि और पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे कुमार विश्वास के पास है, लेकिन राज्यसभा चुनाव के बाद से ही वे पूरी तरह निष्क्रिय हैं। ऐसे में कुमार की जगह संजय सिंह को प्रभार मिल सकता है। इससे पहले दिल्ली सरकार में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी राज्य का प्रभार संभाल चुके हैं।

Home / Jaipur / राजस्थान में चुनावी सियासत तेज, इन्हें मिल सकती है प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो