scriptट्रक में घुसी स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के 3 जनों सहित चार की मौत | Patrika News
श्री गंगानगर

ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के 3 जनों सहित चार की मौत

नेशनल हाइवे संख्या 62 पर श्री सीमेंट फैक्ट्री फांटे (उदयपुर) के पास रविवार शाम को आगे चल रहे ट्रक के पीछे से स्कॉर्पियो गाड़ी टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो गाड़ी चकनाचूर हो गई।

श्री गंगानगरMay 27, 2024 / 01:45 am

yogesh tiiwari

Scorpio rammed into truck, four including three from same family killed

राजियासर. हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो गाड़ी एवं मौके पर मौजूद ग्रामीण।

सूरतगढ़/राजियासर (श्रीगंगानगर). नेशनल हाइवे संख्या 62 पर श्री सीमेंट फैक्ट्री फांटे (उदयपुर) के पास रविवार शाम को आगे चल रहे ट्रक के पीछे से स्कॉर्पियो गाड़ी टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो गाड़ी चकनाचूर हो गई। हादसे में पांच वर्षीय बच्ची सहित चार जनों की दर्दनाक मौत हो गई। वही, गंभीर रूप से घायल एक महिला को आपातकालीन सेवा 108 की मदद से सूरतगढ़ के ट्रोमा सेंटर पर लाया गया। जहां चिकित्सक व नर्सिंग कर्मियों ने उसका प्राथमिक उपचार किया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने घायल महिला को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया।

गंभीर रूप से घायल गर्भवती महिला रेफर

घायल महिला छह माह की गर्भवती भी बताई जा रही है। वही, मृतकों के शवों को सूरतगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर डीएसपी प्रतीक मील भी सीएचसी पहुंचे। वहीं, सभी मृतक श्रीगंगानगर के बताए जा रहे हैं तथा घटना की सूचना मिलने पर परिजन श्रीगंगानगर से रवाना हो गए।

खाटूश्यामजी से धोक लगाकर लौट रहा था परिवार

पुलिस के अनुसार शनिवार शाम 6.40 बजे श्रीगंगानगर के पुरानी आबादी निवासी लोकेश उर्फ लक्की(35) पुत्र बंशीलाल, उसकी पांच वर्षीय पुत्री व पत्नी तथा सेतिया कॉलोनी श्रीगंगानगर निवासी गगनदीप(36) पुत्र मदनलाल व उसकी पत्नी प्रोमिला (35)श्रीगंगानगर से स्कॉपियो गाड़ी में खाटूश्याम व सालासर में धोक लगाने के लिए रवाना हुए। रविवार सुबह खाटूश्याम में धोक लगाने के बाद सभी लोग श्रीगंगानगर के लिए आ रहे थे। शाम करीब साढ़े छह बजे राजियासर निकलने के बाद उदयपुर गांव के फांटे के पास श्रीसीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट से भरा ट्रक नेशनल हाइवे संख्या 62 पर तो पहुंचा तो उसके पीछे स्कॉपियो गाड़ी घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर लोकेश (37), उसकी पत्नी अन्नू(35), सात वर्षीय पुत्री और गगनदीप की मौत हो गई।

Hindi News/ Sri Ganganagar / ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के 3 जनों सहित चार की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो