scriptबस और ई-रिक्शा की भिड़ंत में तीन जनों की मौत, दो घायल | Three killed, two injured in collision between bus and e-rickshaw | Patrika News
श्री गंगानगर

बस और ई-रिक्शा की भिड़ंत में तीन जनों की मौत, दो घायल

नेशनल हाइवे नम्बर 911 पर गांव 23 ए मोड़ के पास एक ई-रिक्शा तथा एक निजी ट्रैवल्स कम्पनी की बस में आमने-सामने की टक्कर होने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घटना गुरुवार देर शाम लगभग पौने सात बजे की बताई गई है।

श्री गंगानगरMar 08, 2024 / 03:22 am

yogesh tiiwari

बस और ई-रिक्शा की भिड़ंत में तीन जनों की मौत, दो घायल

बस और ई-रिक्शा की भिड़ंत में तीन जनों की मौत, दो घायल

-घायलों को बीकानेर किया रैफर, एक मृतक की नहीं हुई शिनाख्त
अनूपगढ़. नेशनल हाइवे नम्बर 911 पर गांव 23 ए मोड़ के पास एक ई-रिक्शा तथा एक निजी ट्रैवल्स कम्पनी की बस में आमने-सामने की टक्कर होने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घटना गुरुवार देर शाम लगभग पौने सात बजे की बताई गई है। घटना स्थल पर ही मारे गए तीन में से दो मृतकों की ही पहचान हो गई है, जबकि तीसरे मृतक की पुलिस पहचान करने का प्रयास कर रही है। घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां इलाज के बाद उन्हें बीकानेर के लिए रैफर कर दिया। वहीं चिकित्सकों के मृत घोषित करने के बाद शवों को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया । तीन में से दो मृतकों के परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर मृतकों की शिनाख्त कर ली, जबकि तीसरे की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। जिस मृतक की शिनाख्त नहीं हुई, उसके पास हेतराम नाम लिखा हुआ एक एटीएम मिला है। यह एटीएम मृतक का है या किसी अन्य सगे संबंधी का? इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
——————————————
बेटे ने पिता को ई-रिक्शा किराए पर करके दिया था
बूटाराम ने बताया कि उसने शाम को लगभग साढ़े छह बजे अपने ताया सुखराम बावरी (55) पुत्र नंद ङ्क्षसह निवासी चक 8 के, पिता राजङ्क्षसह बावरी (35) पुत्र नंद ङ्क्षसह निवासी चक 8-के के एवं बुआ धनकौर बावरी (50) पत्नी दौलतराम बावरी निवासी चक 16-एक्स, तहसील श्रीकरणपुर को अपने गांव 8 के जाने के लिए अनूपगढ़ से एक ई-रिक्शा किराए पर करके दिया था। कुछ ही देर में गांव 23 ए मोड पर सामने से आ रही एक निजी बस ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई-रिक्शा पूरी तरह से तहस-नहस हो गया। बस कुछ दूरी तक ई-रिक्शा को घसीटती हुई ले गई। ई-रिक्शा में सवार ई रिक्शा चालक रमन गुप्ता (40) पुत्र सतीष गुप्ता निवासी वार्ड नंबर 17 नया 23, राजङ्क्षसह बावरी (35) तथा एक अन्य तीन व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो बुरी तरह से घायल हो गए। चिकित्सकों ने घायल हुए धनकौर बावरी (50) व सुखराम बावरी (55) को प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर रैफर कर दिया। टक्कर होते ही मौके पर भारी भीड़ लग गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8u1lx4

Home / Sri Ganganagar / बस और ई-रिक्शा की भिड़ंत में तीन जनों की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो