scriptअज्ञात व्यक्तियों ने किया महिला को घायल, मोहल्ले में मचा हडक़ंप | Two persons attacked on a woman in ward 19 of Sribijaynagar | Patrika News
श्री गंगानगर

अज्ञात व्यक्तियों ने किया महिला को घायल, मोहल्ले में मचा हडक़ंप

Attack on a woman : कस्बे के वार्ड 19 में मंगलवार को अज्ञात व्यक्तियों ने घर में घुसकर महिला को घायल कर दिया।

श्री गंगानगरAug 13, 2019 / 04:35 pm

jainarayan purohit

Attack on woman

अज्ञात व्यक्तियों ने किया महिला को घायल, मोहल्ले में मचा हडक़ंप

-आरोपियों को ढूंढने में जुटे लोग
श्रीबिजयनगर. कस्बे के वार्ड 19 में मंगलवार को अज्ञात व्यक्तियों ने घर में घुसकर महिला को घायल कर दिया ( attack on woman )। वारदात को अंजाम देने के वाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलते ही मोहल्ले के लोगों ने आरोपियों को ढूंढने के प्रयास किए लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए ( sribijaynagar )।
घटना सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे कस्बे के वार्ड उन्नीस में हुई। वार्ड की ऋतु पत्नी विनय कुमार मंगलवार सुबह घर में अकेली थी ( police )। घर का दरवाजा खुला था। इसी दौरान दो लोग आए और घर में घुसकर महिला पर हमला किया तथा उसे घायल कर दिया ( woman injured )। महिला के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही मोहल्लावासी आरोपियों की तलाश में जुट गए ( SriGanganagar News )। मोहल्लों के लोगों ने घरों की छतों, आसपास के इलाके आदि में आरोपियों की तलाश की लेकिन वे नहंी मिले हैं ( rajasthan news )।
्र
घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। पुलिस को इसकी रिकॉर्डिंग में स्कूली विद्यार्थी नजर आए हैं।

Home / Sri Ganganagar / अज्ञात व्यक्तियों ने किया महिला को घायल, मोहल्ले में मचा हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो