scriptप्रतीक्षालय का वाटर कूलर खराब, पेयजल को तरसते राहगीर | Water cooler disturbed, People are in problem | Patrika News
श्री गंगानगर

प्रतीक्षालय का वाटर कूलर खराब, पेयजल को तरसते राहगीर

सूरतगढ थर्मल.

श्री गंगानगरMay 30, 2019 / 02:00 pm

jainarayan purohit

water cooler

प्रतीक्षालय का वाटर कूलर खराब, पेयजल को तरसते राहगीर

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 स्थित थर्मल फांटे पर बने यात्री प्रतीक्षालय में परियोजना सहित आस पास के करीब दो दर्जन गांवों के यात्रियों के लिए पेयजल सुविधा उपलब्ध करवाने वाला वाटर कूलर खराब होने से यात्रियों सहित राहगीरों को परेशानी हो रही है।
परियोजना के कर्मचारियो के लिए एसटीपीएस प्रशासन की ओर से लगाया गया वाटर कूलर पिछले कई माह से खराब है। इसके कारण प्रतिदिन यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। गौर तलब है कि थर्मल सहित करीब दो दर्जन गांवों को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोडऩे वाली इस सडक़ पर बने इस प्रतीक्षालय के निकट प्रतिदिन श्रीगंगानगर और बीकानेर से आने व जाने वाली बसें रुकती हैं।
यात्रियों की सुविधा के लिए लगाए गए वाटर कूलर के खराब होने से लोगो को पेयजल के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है अथवा मजबूरन आस पास की होटलों और दुकानों से बोतल बंद पानी खरीदना पड़ता है।
टी पॉइंट पर दुकान चलाने वाले मोहन लाल सहित प्रतिदिन आवागमन करने वाले लोगो ने बताया कि परियोजना प्रशासन को अवगत करवाने के बावजूद वाटर कूलर ठीक नही करवाया जा रहा है।

सूरतगढ विद्युत उत्पादन मजदूर यूनियन इंटक के अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा ने थर्मल फांटे स्थित प्रतीक्षालय के अलावा आवासीय कॉलोनी के मुख्य द्वार पर लगाया गया वाटर कूलर खराब होने पर रोष जताया है।

Home / Sri Ganganagar / प्रतीक्षालय का वाटर कूलर खराब, पेयजल को तरसते राहगीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो