scriptचलती ट्रेन से गिरने पर युवक की मौत, संतुलन खोने से हादसे की आशंका | Young man died due to falls from moving train in Sri Ganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

चलती ट्रेन से गिरने पर युवक की मौत, संतुलन खोने से हादसे की आशंका

www.patrika.com/rajasthan-news/

श्री गंगानगरOct 15, 2018 / 07:07 pm

Kamlesh Sharma

Sri Ganganagar
श्रीगंगानगर। रामसिंहपुर, मंडी से दो किमी आगे अनूपगढ कि तरफ आने वाले मोड़ पर रेलवे ट्रेक पर चलती ट्रेन से गिरने से एक जने की मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। इसके बाद शव की शिनाख्त की गई। साथ ही परिजनों को सूचित किया गया।
ट्रैक पर शव देख पुलिस को दी सूचना

जानकारी के अनुसार, ट्रेन से एक शख्स के गिरने की गैंगमेन ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। एएसआई ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया कि सोमवार सुबह पौने छह बजे सूरतगढ से अनूपगढ जाने वाली ट्रेन के निकलने के बाद रेलवे ट्रेक को चेक करने आए गैंगमेन ने ट्रेक पर चप्पल पड़ी देखी तो इधर-उधर पता करने पर उसे डेड बॉडी दिखाई दी। जिसे सात बजे वापस आने वाली अनूपगढ-सूरतगढ ट्रेन से रामसिंहपुर रेलवे स्टेशन पर लाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुचकर शव की तलाशी ली।
READ MORE: अलवर में यहां हुई 40 लाख रुपए की चोरी, जेवरात व नकदी पार कर गए चोर

अनियंत्रित होकर गिरा युवक

पुलिस को मृतक कि जेब में मोबाईल निकला उससे छानबीन करने पर मृतक की शिनाख्त 16 बीएलडी बी निवासी दलीपकुमार मेघवाल (25) के रूप में हुई। मृतक के पिता के द्वारा शव की शिनाख्त करने के बाद मेंमों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस का अनुमान है कि मृतक ट्रेन में खिड़की के पास बैठा था या फिर टॉयलेट के बाद वापस आते वक्त हादसे का शिकार हो गया। दरअसल मोड़ की वजह से धक्का लगने के कारण अनियंत्रित होने से गिर गया। अंधेरे के कारण किसी ने देखा नहीं, जिससे इसकी मौत हो गई है।

Home / Sri Ganganagar / चलती ट्रेन से गिरने पर युवक की मौत, संतुलन खोने से हादसे की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो