scriptशर्मनाक: युवक को अगवा कर काटे बाल फिर किया मुंह काला, जानें पूरा मामला | Youth Kidnapped and Harassed - 4 People Arrested | Patrika News
श्री गंगानगर

शर्मनाक: युवक को अगवा कर काटे बाल फिर किया मुंह काला, जानें पूरा मामला

पुरानी आबादी इलाके की सांसी मोहल्ले में अगवा कर लाए गए एक युवक से मारपीट करने, बाल काटकर मुंह काला कर घुमाने व मल-मूत्र डालने के मामले में पुलिस ने चार जनों को हिरासत में ले लिया है।

श्री गंगानगरApr 13, 2019 / 03:18 pm

Kamlesh Sharma

Youth Kidnapped
श्रीगंगानगर। पुरानी आबादी इलाके की सांसी मोहल्ले में अगवा कर लाए गए एक युवक से मारपीट करने, बाल काटकर मुंह काला कर घुमाने व मल-मूत्र डालने के मामले में पुलिस ने चार जनों को हिरासत में ले लिया है।
बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था, जिसकी शादी यहां हुई है। इस मामले में समय पर संज्ञान नहीं लेने वाले एक कांस्टेबल को एसपी ने निलंबित कर दिया है। मामले की जांच प्रशिक्षु आरपीएस आशीष कुमार को सौंपी गई है।
पुलिस ने बताया कि कोटकीसा खान मोगा पंजाब निवासी मक्खनराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पुत्र महावीर अपने बहन से मिलने के लिए श्रीगंगानगर होते हुए गणेशगढ़ जा रहा था। जहां शुक्रवार शाम को करीब साढ़े पांच बजे आरोपी गुलाबचंद, विशाल, राहुल, गुलाब के तीन पुत्र, राजिया मारपीट कर कार में अगवा कर अज्ञात स्थान पर ले गए।
जहां उन्होंने उससे मारपीट कर यातनाएं दी और उसके बाल काट दिए। आरोपियों ने मुंह काला कर वहां घुमाया तथा उसको ***** करके मल-मूत्र उस पर डाल दिया।

आरोपियों ने उसके 45 हजार रुपए की नकदी, बैग छीन लिए और पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इस घटनाक्रम के बाद आरोपी उसके पुरानी आबादी थाने लेकर पहुंच गए। आरोपियों ने उस पर एक युवती से छेड़छाड़ व पीछा करने का आरोप लगाया।
पुलिस ने इस मामले को लेकर उसको शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा तक पहुंची। पुलिस ने मामले में सही संज्ञान नहीं लेने पर कांस्टेबल सुभाष कुमार को निलंबित कर दिया।
पुलिस ने मक्खन सिंह की ओर से यातनाएं देने का मामला धारा 365, 342, 182, 143 व 500 में दर्ज किया है। इस मामले की जांच कोतवाली थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई को सौंपी गई है। जबकि मामले में लापरवाही बरतने के मामले की जांच प्रशिक्षु आरपीएस आशीष कुमार को दी गई है। पुलिस ने कुछ व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो