scriptAgnipath Scheme: अग्निपथ योजना को लेकर शिवसेना ने केंद्र पर साधा निशाना, संजय राउत ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात | Agnipath Scheme: Shiv Sena Leader Sanjay Raut Attacks Modi Govt | Patrika News
राज्य

Agnipath Scheme: अग्निपथ योजना को लेकर शिवसेना ने केंद्र पर साधा निशाना, संजय राउत ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर सियासी घमासान जारी है। दरअसल इस योजना को लॉन्च हुए पांच दिन हो गए हैं। बिहार से यूपी होते हुए देश के कई हिस्सों में इसे लेकर बवाल हुआ है। इसी बीच अब शिवसेना ने फिर एक बार अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र पर हमला बोला है।

Jun 20, 2022 / 01:05 pm

Subhash Yadav

sanjay_raut_attacks_modi_on_kashmir_issue.png

Sanjay Raut and PM Modi

मुंबई: अग्निपथ योजना को लेकर यूपी, बिहार दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और महाराष्ट्र सहित कई हिस्सों में हिंसा की खबर सामने आई है। साथ ही इसे लेकर सियासी बयानबाजी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। इन सब के बीच शिवसेना ने एक बार फिर अग्निपथ योजना को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। शिवसेना नेता संजय राउत ने एक ट्वीट कर केंद्र पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि 4 साल की सेना प्रशिक्षण के साथ वे चौकीदार होंगे।
शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा कि अगर युवा शिवसेना में शामिल होते हैं तो उनके पास अग्निपथ योजना के तहत भारतीय सेना में शामिल होने की तुलना में 4 साल में बेहतर संभावनाएं हैं। पिछले चुनाव में वे 4 साल की ट्रेनिंग बिना चौकीदार थे, इस बार वे 4 साल की सेना प्रशिक्षण के साथ चौकीदार होंगे। इसके लिए उन्होंने हैश टैग Youth is angry!! रखा है।
यह भी पढ़ें

अग्निपथ स्कीम : भारत बंद के आह्वान के बीच रेलवे ने रद्द की 700 से अधिक ट्रेनें

https://twitter.com/rautsanjay61/status/1538742292948959232?ref_src=twsrc%5Etfw
गौर हो कि इससे पहले संजय राउत ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी सरकार की हर योजना नाकाम हो रही है। 10 लाख नौकरी देने का वादा करके अब अग्निपथ..अग्निपथ..अग्निपथ योजना को लाया गया है। ऐसे में सेना को ठेकेदारी का गुलाम बनाने की योजना कैसे सफल होगी? ठेकेदारी पर गुलामों में रखा जाता है। यह भारतीय सेना का अपमान है। राउत के साथ ही महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने भी अग्निपथ योजना को भारत की सुरक्षा से खिलवाड़ करार दिया है।
उल्लेखनीय है कि अग्निपथ योजना को लेकर देश के 60 से अधिक जिलों में हिंसा हुई है। जानकारी के अनुसार आगजनी और तोड़फोड़ के कारण अब तक एक हजार करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है। आज भी प्रदर्शनकारियों ने भारत बंद का ऐलान किया है। जिसके कारण दिल्ली-एनसीआर सहित कई शहरों में जाम की स्थिति बनी हुई है।

Home / State / Agnipath Scheme: अग्निपथ योजना को लेकर शिवसेना ने केंद्र पर साधा निशाना, संजय राउत ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो