scriptचार साल की मासूम अमायरा को दुआ के साथ पैसों की जरूरत, आप ऐसे कर सकते हैं आर्थिक मदद  | Patrika News
अलवर

चार साल की मासूम अमायरा को दुआ के साथ पैसों की जरूरत, आप ऐसे कर सकते हैं आर्थिक मदद 

अमायरा इन दिनों जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही है

अलवरMay 03, 2024 / 02:50 pm

Rajendra Banjara

चार साल की मासूम अमायरा इन दिनों जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही है। हर पल हर घड़ी वह मौत और जिंदगी से जंग लड़ रही है। उसके लिए अलवर ही नहीं, बल्कि पूरा देश दुआ मांग रहा है। ऑपरेशन के लिए राशि एकत्रित की जा रही है। अमायरा का हार्ट ट्रांसप्लांट किया जाना है। वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पिछले कई दिनों से भर्ती है। उसका हार्ट 10 प्रतिशत ही काम कर रहा है। वह वेंटिलेटर पर है।

अलवर शहर निवासी अमित योगेंद्र शर्मा आयशर कंपनी में काम करते हैं। इनकी दो बेटियां हैं। छोटी बेटी अमायरा जब 11 माह की थी, तब पहली ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी। चार साल की होने पर अप्रेल में ही उसकी दूसरी सर्जरी हुई है। मां शिल्पा चंद्रिकापुरी ने बताया कि हमें लगा था कि बेटी अब स्वस्थ रहेगी और अगले कुछ सालों से सामान्य जीवन जीने लगेगी, लेकिन दूसरी सर्जरी के बाद हार्ट की परेशानी अधिक बढ़ गई है। अब डॉक्टरों का कहना है कि जल्द से जल्द हार्ट ट्रांसप्लांट करना होगा, जिसमें लाखों रुपए का खर्च आएगा। पहले ही इलाज में अपनी पूरी जमापूंजी गंवा चुके इस परिवार के पास अब इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं। ऐसे में पचास लाख रुपए जमा करना मुश्किल हो रहा है। बेटी की हालत देख माता-पिता के आंसू नहीं थम रहे हैं।

आप बच्ची की ऐसे कर सकते हैं आर्थिक मदद

अलवर राजस्थान की चार वर्षीय बच्ची अमायरा वेंटिलेटर पर है। बच्ची का हार्ट केवल 10 प्रतिशत ही काम कर रहा है और उसे जल्द हार्ट ट्रांसप्लांट करने की जरूरत है। आप बच्ची की ऐसे कर सकते हैं आर्थिक मदद।

अमायरा की माँ का बैंक खाता विवरण:
खाताधारक:
शिल्पा अमित शर्मा
खाता संख्या: 2301254550290240
IFSC: AUBL0002545
बैंक: AU स्मॉल फाइनेंस बैंक
शाखा: बहादुरगढ़

This is how you can provide financial help.
Amyra’s Mother’s Bank Account Details:
Account Holder: Shilpa Amit Sharma
Account Number: 2301254550290240
IFSC: AUBL0002545
Bank: AU Small Finance Bank
Branch: Bahadurgarh

फिल्म अभिनेता सोनू सूद से भी संपर्क कर मदद मांगी

रिश्तेदार, दोस्त, परिजन, ऑफिस के कर्मचारी सभी सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे हैं। इसके बावजूद पूरी राशि एकत्रित नहीं हो पा रही है। सोशल मीडिया पर यहां तक अपील की जा रही है कि यदि आपके पास दस रुपए भी हैं, तो दान करें। छोटी राशि भी उसकी बड़ी मदद कर सकती है। फिल्म अभिनेता सोनू सूद से भी संपर्क कर मदद मांगी जा रही है। सोनू सूद से मिलने अलवर से कुछ युवा मुंबई गए हैं। अभी तक मात्र सात से आठ लाख रुपए का ही इंतजाम हो पाया है।

Hindi News/ Alwar / चार साल की मासूम अमायरा को दुआ के साथ पैसों की जरूरत, आप ऐसे कर सकते हैं आर्थिक मदद 

ट्रेंडिंग वीडियो