scriptइंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ गंदी बातें लिखी देख 11वीं की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सहेली गिरफ्तार | 11th girl student suicide to seeing dirty things for him on instagram | Patrika News
अंबिकापुर

इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ गंदी बातें लिखी देख 11वीं की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सहेली गिरफ्तार

Commits suicide: एक ही लडक़े से दोनों की होती थी बातचीत, आरोपी युवती उससे करना चाहती थी शादी लेकिन छात्रा एक दिन साथ में चली गई थी घूमने, बदनाम करने इंस्टाग्राम पर छात्रा की फोटो के साथ की थी अश्लील टिप्पणी

अंबिकापुरMar 15, 2024 / 07:39 pm

rampravesh vishwakarma

इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ गंदी बातें लिखी देख 11वीं की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सहेली गिरफ्तार

Accused arrested

अंबिकापुर. Commits suicide: 3 माह पूर्व एक युवती ने 11वीं कक्षा की छात्रा की फोटो इंस्टाग्राम में पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी (Bad comments) की थी। इससे क्षुब्ध होकर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतका शहर के मठपारा में अपने मामा के घर में रहकर पढ़ाई करती थी। इस मामले में मणिपुर पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है। दरअसल छात्रा व युवती की एक ही लडक़े से बातचीत होती थी। छात्रा का उस लडक़े के साथ घूमने जाना आरोपी युवती को अच्छा नहीं लगा और उसे बदनाम करने की नीयत से इंस्टाग्राम पर उसकी फोटो के साथ गंदी-गंदी बातें लिख दी थी।

पुलिस का कहना है कि 11वीं कक्षा की एक छात्रा मणिपुर थाना क्षेत्र के मठपारा में अपने मामा के घर में रहकर पढ़ाई करती थी। 3 महीने पूर्व मामा-मामी घर में नहीं थे। इस दौरान मृतका अपनी बड़ी बहन के साथ यहां थी।
इसी बीच 12 दिसंबर की रात को छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही थी। जांच में पाया गया कि आरोपी ममता ङ्क्षसह द्वारा इंस्टाग्राम में मृतका की फोटो अपलोड कर अश्लील टिप्पणी की गई थी।
इससे ही क्षुब्ध होकर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस मामले में पुलिस ने ममता ङ्क्षसह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 305 व 63 आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है। कार्रवाई में प्रधान आरक्षक सतीश सिंह, आरक्षक सुरेश गुप्ता, अतुल शर्मा व नीलम यादव शामिल रहे।

जनपद के एसडीओ ने ठेकेदार से मांगा 2 प्रतिशत कमीशन! बातचीत का ऑडियो वायरल


एक ही लडक़े से थी दोनों की जान-पहचान
पुलिस ने बताया कि 10 दिसंबर 2023 को आरोपी युवती ने इंस्टाग्राम में मृतका की फोटो पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी की थी। मृतका व आरोपी युवती ममता में पूर्व से जान-पहचान थी। दोनों एक ही लडक़े से बातचीत भी करते थे।
आरोपी युवती उस लडक़े से शादी करना चाहती थी, इसी बीच उसे पता चला कि उसी लडक़े के साथ छात्रा घूमने गई है। यह बात ममता ङ्क्षसह को अच्छी नहीं लगी और उसने मृतका की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी (Bad comments) की थी।

Home / Ambikapur / इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ गंदी बातें लिखी देख 11वीं की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सहेली गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो