scriptप्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो सहेली से करने लगा जबरदस्ती, फिर दोनों ने गला घोंटकर मार डाला | BF murder: Girlfriend and her minor friend murdered boyfriend | Patrika News
अंबिकापुर

प्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो सहेली से करने लगा जबरदस्ती, फिर दोनों ने गला घोंटकर मार डाला

Boyfriend murder: पुलिस ने मृतक की प्रेमिका व उसकी नाबालिग सहेली को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा, युवक का प्रेमिका व उसकी सहेली के किराए के मकान में मिला था शव

अंबिकापुरMar 28, 2024 / 05:01 pm

rampravesh vishwakarma

प्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो सहेली से करने लगा जबरदस्ती, फिर दोनों ने गला घोंटकर मार डाला

Young man whose murdered

अंबिकापुर/बलरामपुर. Boyfriend murder: बलरामपुर जिले के एक युवक की 26 मार्च की सुबह उसकी पे्रमिका के किराए के मकान में संदिग्ध हालत में लाश मिली थी। प्रेमिका व सहेली दोनों साथ रहते थे। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका व उसकी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रेमिका ने बताया कि होली के दिन प्रेमी उससे शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था, उसने मना किया तो साथ रही सहेली से जबरदस्ती शुरु कर दी। इसके बाद दोनों ने नायलोन की रस्सी से गला घोंट दिया। इससे उसकी मौत हो गई। मृतक की बहन ने 26 मार्च को थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बलरामपुर जिले के ग्राम पुटसुरा निवासी वीरेंद्र यादव 18 वर्ष कॉलेज का छात्र था। वह पढ़ाई के साथ ही बलरामपुर में कपड़ा दुकान में काम करता था। उसका प्रेम प्रसंग गांव की 19 वर्षीय एक युवती से चल रहा था। प्रेमिका भी बलरामपुर में किराए के मकान में अपनी 15 वर्षीय नाबालिग सहेली के साथ रहकर काम करती थी।
26 मार्च की सुबह युवक का शव संदिग्ध हालत में प्रेमिका के किराए के मकान में मिला था। इसकी रिपोर्ट मृत युवक की बहन ने बलरामपुर थाने में दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका व उसकी नाबालिग सहेली को 27 मार्च को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की थी।
इस दौरान दोनों ने उसकी गला घोंटकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है।

इंस्टाग्राम पर युवती से की दोस्ती, फिर शादी करूंगा कहकर किया बलात्कार, गर्भवती हो गई तो बोला- नहीं रख सकता


शारीरिक संबंध बनाने जिद में हत्या
पुलिस की पूछताछ में प्रेमिका ने बताया कि होली के दिन वीरेंद्र उसके किराए के मकान में आया था। इस दौरान वह उससे शारीरिक संबंध बनाने की जिद करने लगा। उसने बताया कि इससे पहले कभी उसने ऐसा नहीं किया था। जब उसने मना किया तो वह उसकी सहेली से जबरदस्ती करने लगा।
इसके बाद दोनों ने मिलकर नायलोन की रस्सी उसके गले में डाला और सीलिंग के पाइप में फंसाकर एक ओर से खींच दिया। इससे वह बेहोशी की हालत में आ गया। इसके बाद दोनों ने उसे कमरे से बाहर कर दिया। सुबह उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसने मोबाइल से इसकी जानकारी उसके एक परिचित युवक को दी थी।

पत्नी से बोला- शराब पीना छोड़ दो, नहीं मानी तो कर दी हत्या, फिर पुलिस से बोला झूठ


बहन को युवक के दोस्त ने दी जानकारी
युवक की मौत की जानकारी उसके एक दोस्त ने बहन को दी। उसने बताया कि उसके भाई को कुछ हो गया है, वह वार्ड क्रमांक 5 स्थित एक मकान में पड़ा हुआ है। जब बहन वहां पहुंची तो भाई की प्रेमिका व उसकी सहेली वहीं मौजूद थे। बहन ने बताया कि उसे युवती के साथ भाई के प्रेम प्रसंग की जानकारी थी।
कार्रवाई में बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार त्रिपाठी, एसआई कृनेश्वर प्रताप सिंह, प्रधान आरक्षक शीपक रंजन शर्मा, प्रीति साहू, आरक्षक महेंद्र गुप्ता, शैलेंद्र तिवारी, शैलेष सिंह, अशोक तिर्की, गजेंद्र भगत, कृष्णा हालदार, माधुरी कुजूर, रमकल मार्को, सावित्री सोन्हा, सरोज बेक व सायबर सेल आरक्षक राजकमल सैनी, मंगल सिंह व प्रशांत भगत शामिल रहे।

Home / Ambikapur / प्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो सहेली से करने लगा जबरदस्ती, फिर दोनों ने गला घोंटकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो