scriptनाबालिग बेटी का लडक़ों के साथ काम पर जाना पिता को नहीं लगता था अच्छा, कुल्हाड़ी से काट डाला | Daughter murder: Father murdered his minor daughter in Mainpat | Patrika News
अंबिकापुर

नाबालिग बेटी का लडक़ों के साथ काम पर जाना पिता को नहीं लगता था अच्छा, कुल्हाड़ी से काट डाला

Daughter murder: पिता का कहना था कि लडक़ों के साथ काम करने जाने से गांव में उसकी बेइज्जती हो रही है, आरोपी पिता गिरफ्तार

अंबिकापुरApr 12, 2024 / 09:13 pm

rampravesh vishwakarma

murder_accused_1.jpg
अंबिकापुर. Daughter murder: मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक ग्रामीण ने 12 अपै्रल को नाबालिग बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। दरअसल बेटी लडक़ों के साथ काम करने जाती थी, यह बात पिता को अच्छा नहीं लग रहा था। उसका कहना था कि लडक़ों के साथ काम पर जाने से गांव में उसकी बेइज्जती हो रही है।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरभंजा पतरापारा निवासी चन्दन माझी की नाबालिग बेटी गांव के ही कुछ लडक़ों के साथ काम करने जाती थी।

नाबालिग बेटी का लडक़ों के साथ काम पर जाना पिता को अच्छा नहीं लग रहा था। 12 अप्रैल को पिता ने नाबालिग बेटी से कहा कि अन्य लडक़ों के साथ काम करने जाती हो और मुझे बेइज्जत करवाती हो।
इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बेटी ने भी पिता की बात नहीं मानी। इस बात से नाराज होकर पिता ने घर में रखी कुल्हाड़ी से बेटी के गर्दन व चेहरे पर हमला कर दिया। गला व चेहरा कट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

26.52 लाख का शासकीय राशन घोटाला: सोसायटी संचालक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल


मां की रिपोर्ट पर पिता गिरफ्तार
मृतका की मां अनिता माझी ने मामले की जानकारी कमलेश्वरपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आरोपी पिता को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Ambikapur / नाबालिग बेटी का लडक़ों के साथ काम पर जाना पिता को नहीं लगता था अच्छा, कुल्हाड़ी से काट डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो