scriptयूपी चुनाव: अमित शाह ने कहा- गायत्री प्रजापति को पाताल से निकाल कर लाएंगे | Amit Shah Targets Akhilesh Over Gayatri Prajapati Issue | Patrika News
राज्य

यूपी चुनाव: अमित शाह ने कहा- गायत्री प्रजापति को पाताल से निकाल कर लाएंगे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आगामी 11 मार्च से उत्तर प्रदेश की जनता के लिए ‘अच्छे दिन’ शुरू हो जाएंगे और बलात्कार के आरोपी अखिलेश सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति को पाताल से निकाल कर लाएंगे।

Mar 03, 2017 / 10:10 pm

Kamlesh Sharma

Amit Shah

Amit Shah

 भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आगामी 11 मार्च से उत्तर प्रदेश की जनता के लिए ‘अच्छे दिन’ शुरू हो जाएंगे और बलात्कार के आरोपी अखिलेश सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति को पाताल से निकाल कर लाएंगे। 
अमित शाह ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पांच चरणों के मतदान के बाद समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के आधार पर वह कह सकते हैं कि राज्य में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बार-बार मोदी पर ‘अच्छे दिन’ का सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि अखिलेश को अपने आप से ये सवाल पूछना चाहिए कि पांच वर्षों के शासन काल में उन्होंने राज्य की जनता के लिए ‘अच्छे दिन’ क्यों नहीं लाए।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे देश की जनता से किए थे, उन्हें पूरा करने का काम केंद्र सरकार तेजी से कर रही है। अमित शाह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित कांग्रेस-सपा गठबंधन के नेताओं द्वारा उत्तर प्रदेश में विकास कार्य और रोजगार मुहैया कराने के सवालों का भी जवाब दिया। 
सरकार बनी तो जातिवाद, परिवारवाद का सफाया, गुंडे होंगे जेल में : अमित शाह

उन्होंने कहा कि राज्य में रेलवे, राष्ट्रीय राजमार्ग या फिर केंद्र सरकार से जुड़ी अन्य परियोजनाएं, मोदी सरकार ने हर मोर्चें पर काफी काम किया और आगे भी करेगी। उन्होंने कहा कि मुद्रा बैंक योजना के तहत आसान शर्तों पर धन मुहैया कराकर केंद्र सरकार ने साढे चार करोड़ लोगों के जीवनयापन करने की व्यवस्था की है। 
उन्होंने साफ किया कि भाजपा ने लोगों से सिर्फ नौकरी देने का ही वादा नहीं किया था। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कांग्रेस नेतृत्व वाली केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार से हर साल एक लाख करोड़ रुपए अधिक दिया, लेकिन राज्य सरकार द्वारा केंद्र की योजनाओं की अनदेखी के कारण राज्य में हर क्षेत्र में केंद्रीय बजट चल रहे काम नहीं दिखता है। 
यूपी चुनाव: अमित शाह ने कहा- उत्तर प्रदेश को ‘कसाब’ से मुक्ति दिलानी होगी

अखिलेश को इसका जवाब जनता को देना चाहिए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि किसानों के फसल की बर्बादी के नुकसान की भरपायी के लिए केंद्र ने फसल बीमा योजना लाई, लेकिन अखिलेश सरकार ने ठीक प्रकार से लागू नहीं किया। इस वजह से किसानों को उसका लाभ नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा कि किसानों इसका जवाब वोट के जरिए देना चाहिए। 
अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, कहा – आंखों पर पहन रखा है इटली का चश्मा

अमित शाह ने कहा कि सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के 15 वर्षों के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश की जनता ‘भ्रष्टाचार-गुंडा राज’ से तबाह हो गई है। जनता ऐसी पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है, जो उनसे न्याय दिला सके। 
उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार अपने मंत्री एवं बलात्कार के आरोपी गायत्री प्रजापित को बचाने में लगी हैं। अखिलेश के बयानों से लगता है कि वह लाचार हैं। गौरतलब है कि प्रजापित पर बलात्कार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद वह लापता हैं और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Home / State / यूपी चुनाव: अमित शाह ने कहा- गायत्री प्रजापति को पाताल से निकाल कर लाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो