scriptAmroha News: सालों से बंद पड़ी फैक्ट्री में लगी आग, बिजली की लाइन जलने से 13 गांवों में छाया अंधेरा | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: सालों से बंद पड़ी फैक्ट्री में लगी आग, बिजली की लाइन जलने से 13 गांवों में छाया अंधेरा

Amroha News: यूपी के अमरोहा में हाइवे किनारे बंद पड़ी फैक्ट्री में खड़ी झाड़ियों में भीषण आग लग गई। सूचना मिलने पर पहुंची अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

अमरोहाMay 02, 2024 / 09:00 am

Mohd Danish

Amroha News Today: अमरोहा के गजरौला नगर में हाइवे किनारे बंद पड़ी शिवालिक फैक्ट्री में खड़ी झाड़ियों में भीषण आग लग गई। आग की ऊंची ऊंची लपटें देखकर आसपास के लोग भी घबरा गए। सूचना मिलने पर पहुंची अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया।
मगर आग इतनी भयानक थी कि आग को बुझाने में दमकल कर्मियों को दो घंटे लग गए। हालांकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया। उधर इस आग से अटारी मुरीदपुर बिजली घर को जा रही लाइन भी जल गई। जिससे बिजली घर से जुड़े 13 गांव अंधेरे में डूब गए।
यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में महिला की मौत, बाइक सवार को गाड़ी ने मारी टक्कर, एक गंभीर

कई सालों से बंद पड़ी है फैक्ट्री

आपको बता दें कि नगर के चौपला चौकी क्षेत्र में शिवालिक फैक्ट्री स्थित है, जो की कई अरसे से बंद चल रही है। फैक्ट्री परिसर में बड़ी-बड़ी झाड़ियां उगी हुई हैं। अचानक झाड़ियों में आग लग गई और कुछ ही समय में आग ने तेजी से फैलना शुरू कर दिया। आग की ऊंची ऊंची लपटें देखकर आसपास के लोग भी घबरा गए। वातावरण में धुएं का गुब्बार छा गया।

Home / Amroha / Amroha News: सालों से बंद पड़ी फैक्ट्री में लगी आग, बिजली की लाइन जलने से 13 गांवों में छाया अंधेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो