scriptAmroha Crime: मोमोज के पैसे मांगने पर युवक को कार में डाला, मारपीट के बाद सुनसान रास्ते पर फेंका | Wreck of bullies in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Crime: मोमोज के पैसे मांगने पर युवक को कार में डाला, मारपीट के बाद सुनसान रास्ते पर फेंका

Amroha Crime: अमरोहा में दबंगों का कहर फिर से देखने को मिला है। अब ताजा मामला अमरोहा देहात थाना इलाके से सामने आया है।

अमरोहाApr 13, 2024 / 06:46 pm

Mohd Danish

wreck-of-bullies-in-amroha.jpg
Amroha Crime News: अमरोहा में मोमोज के रुपये मांगने पर कार सवारों ने दुकानदार को अगवा कर लिया। पुलिस के सक्रिय होने के बाद आरोपी उसे फेंककर चले गए। कार नंबर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

अपने सामान के तीस रुपये मांगना मोमोज विक्रेता को भारी पड़ गया। सवारों ने मोमोज विक्रेता को अगवा कर लिया। इसके बाद में उसे घटनास्थल से सौ मीटर दूर फेंक कर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। बाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कार नंबर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के रोड स्थित न्यू रोडवेज के पास रहने वाले योगेश सैनी बंबूगढ़ चौराहे पर मोमोज का ठेला लगाते हैं। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे कार उनके ठेले पास रुकी। जिसमें चार युवक ठेले के पास पहुंच गए। मोमोज पैक कराने के बाद बिना रुपये दिए ही कार में बैठने लगे। इस दौरान योगेश सैनी ने अपने रुपये मांगे तो आरोपियों ने उसे जबरदस्ती कार में डालकर अगवा कर लिया लिया। लात-घूसों से बुरी तरह पीटा। पीड़ित के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
तभी आरोपी मोमोज विक्रेता योगेश को कैलसा बाईपास रोड की तरफ ले जाने लगे। चौराहे पर पहले से मौजूद पुलिस भी सक्रिय हो गई। तब आरोपी पकड़े जाने के डर से मोमोज विक्रेता को सैनी धर्म कांटे के पास चालती कार से फेंक दिया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने जांच पड़ताल की।
यह भी पढ़ें

फर्जीवाड़े में फंसी प्रधान को भेजा गया जेल, दस्तावेजों में छेड़छाड़ कर कम उम्र में पा लिया था पद


चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से कार नंबर की तस्दीक की। इस मामले में पुलिस ने मोमोज विक्रेता योगेश सैनी की तहरीर पर कार नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामले में राजीव, सीटू और प्रिंस निवासी जग्गा नगला थाना डिडौली को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो