scriptबेटी ने नेवी कैप उतार पिता को पहनाई तो दोनों हो गए भावुक | Daughter took off navy cap and wore it to father | Patrika News
बालोद

बेटी ने नेवी कैप उतार पिता को पहनाई तो दोनों हो गए भावुक

21 वर्षीय प्रेरणा नाग जल सेना की चार माह की ट्रेनिंग पूरी कर गुरुवार को बालोद पहुंची। उनके स्वागत में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

बालोदMar 21, 2024 / 11:28 pm

Chandra Kishor Deshmukh

नौ सेना की ट्रेनिंग लेकर लौटी प्रेरणा का स्वागत

बेटी ने नेवी कैप उतार पिता को पहनाई तो दोनों हो गए भावुक

felicitation ceremony शहर की बेटी 21 वर्षीय प्रेरणा नाग जल सेना की चार माह की ट्रेनिंग पूरी कर गुरुवार को बालोद पहुंची। उनके स्वागत में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। नगर के मोखला मांझी मंदिर मंच पर उनका सम्मान समारोह हुआ।

अभी लंबा सफर तय करना है
प्रेरणा ने परेड करते हुए अपनी मां व पिता को सलामी दी। नेवी की टोपी को पिता को पहनाया तो पिता प्रदीप भावुक हो गए। बेटी की आंखों से आंसू छलक पड़े। प्रेरणा ने कहा कि आज जो भी हूं, आप सबके आशीर्वाद से हूं। मुझे अभी और लंबा सफर तय करना है। देश के लिए अपनी सेवा देना है।

बालोद का गौरव

नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने भी प्रेरणा का स्वागत किया और कहा कि वे बालोद सहित पूरे जिले का गौरव है। आज भी कई लोग हैं, जो सेना में जाने से डरते हंै। लेकिन प्रेरणा उन लोगों के लिए प्रेरणा बनी हुई है। हमें उस पर गर्व है।

अच्छी कुश्ती खिलाड़ी भी हैं

नगर पालिका के पार्षद कमलेश सोनी ने कहा कि प्रेरणा पूरे देश की बेटी है। हमें गर्व है की वह बालोद की है। वहीं उनके गुरु पूर्व नगर पालिका सीएमओ आरपी यादव ने कहा कि प्रेरणा अखाड़ा सहित बहुत अच्छी कुश्ती के खिलाड़ी भी हैं। उन्होंने कई कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लिया व मेडल जीता। वह बहुत मेहनती है। मेहनत के बल पर इस मुकाम पर पहुंची है।

Home / Balod / बेटी ने नेवी कैप उतार पिता को पहनाई तो दोनों हो गए भावुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो