scriptआखिर हत्यारा कौन? टुकड़ों में मिली थी महिला की लाश, अब तक नहीं हो सकी पहचान…ग्रामीणों में दहशत | Girl's Mutilated body found in Balod | Patrika News
बालोद

आखिर हत्यारा कौन? टुकड़ों में मिली थी महिला की लाश, अब तक नहीं हो सकी पहचान…ग्रामीणों में दहशत

Crime News: बालोद ग्राम अमलीडीह में युवती का कटा शव मिलने के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस अब पहचान में जुट गई है। हत्या का मामला पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है।

बालोदApr 18, 2024 / 08:57 am

Khyati Parihar

CG Murder News: बालोद ग्राम अमलीडीह में युवती का कटा शव मिलने के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस अब पहचान में जुट गई है। हत्या का मामला पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। अब भी पुलिस जांच- पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस आसपास के थाने एवं पड़ोसी जिले में गुमशुदा की जानकारी ले रही है। टुकड़े में पड़े शव को देखने के बाद ग्राम अमलीडीह व आसपास के ग्रामीण भी दहशत में है। ग्रामीण जंगल की ओर जाने से कतरा रहे हैं।
एक सप्ताह पहले की गई हत्या

युवती के गले की माला व पायल की पहचान कराई जा रही है। युवती की हत्या लगभग एक सप्ताह पहले की गई है। हालांकि फॉरेंसिक जांच की जा रही है।
दो बोरी में मिले थे शव के टुकड़े

ग्रामीणों ने गोंदली नहर के पास कचरे के ढेर में एक बोरी में युवती का सिर, हाथ व पैर कटी लाश देखी। दूसरे दिन दूसरी बोरी में गांव से कुछ दूरी पर शरीर का आधा हिस्सा मिला।
पहचान छिपाने के लिए जलाया शरीर

पुलिस भी प्रारंभिक जांच में मान रही है कि युवती के शव को जलाया गया, जिससे उनकी पहचान न हो। शव के टुकड़े कर उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया।
यह भी पढ़ें

Crime News: चोरी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिली लाश…जांच में जुटी पुलिस

बेरहमी से किया गया कत्ल

युवती की हत्या बेरहमी से की गई है। लेकिन टुकड़े में मिले शव से ग्रामीणों में डर का माहौल है। ग्रामीणों लगातार क्षेत्र में गश्त करने की मांग कर रहे हैं।
जिले के ये मामले आज तक अनसुलझे

जंगल में मिला महिला का कंकाल, पता नहीं चल पाया : बालोद के पानाबरस डिपो जंगल में एक महिला का कंकाल मिला। आज तक कुछ पता नहीं चल पाया कि महिला कौन थी। जंगल में गड्ढा खोदकर उसे दफनाया गया था। फॉरेंसिक जांच के बाद कंकाल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज रॉयपुर भेजा गया। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।
सियादेवी जंगल में महिला की हत्या, आरोपी नहीं मिला

सियादेवी जंगल में 35 से 40 वर्ष की महिला का सिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। आज तक पहचान नहीं हो पाई। न ही आरोपी पकड़ाया। पुलिस ने इनाम भी घोषित किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।
कुछ नहीं कहा सकता

अमलीडीह में मिले युवती के शव की अभी शिनात नहीं हो पाई है। पुलिस शव की पहचान में जुट गई है। मामले में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Home / Balod / आखिर हत्यारा कौन? टुकड़ों में मिली थी महिला की लाश, अब तक नहीं हो सकी पहचान…ग्रामीणों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो