scriptCrime News: चोरी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिली लाश…जांच में जुटी पुलिस | Crime News: A young man was killed on suspicion of theft, his body was found soaked in blood… Police started investigating | Patrika News
कवर्धा

Crime News: चोरी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिली लाश…जांच में जुटी पुलिस

Kawardha Murder News: गांव के लोगों ने बीती रात युवक को चोर समझकर जमकर पीटा। उसके बाद शव गांव के बाहर गौठान में फेंक दिया गया था।

कवर्धाApr 17, 2024 / 01:41 pm

Khyati Parihar

CG Murder News: कवर्धा जिले के वनांचल ग्राम दमगढ़ में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। खून से लथपथ शव गांव के बाहर गौठान में मिला है। सोमवार की बीती रात में गांव के कुछ लोगों ने ही चोर समझकर उसकी पिटाई की थी। अधमरा छोड़ दिया गया, जिसे उपचार न मिलने से तड़प-तड़प कर मौत हो गई। पुलिस संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करने की बात कही गई है।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: 29 नक्सलियों की मौत से बौखलाए आंतकियों ने बस्तर में भाजपा नेता को मार डाला

घटना कुकदूर थानाक्षेत्र के ग्राम दमगढ़ की है,जहां गांव के लोगों ने बीती रात युवक को चोर समझकर जमकर पीटा। उसके बाद शव गांव के बाहर गौठान में फेंक दिया गया था। सुबह पुलिस को घटना की जानकारी हुई,जिसके बाद मौके पर डॉग स्कॉवायड की टीम भी पहुंची। पुलिस जांच कर रही है, कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक का नाम धर्मसिंह है, जो तरेगांव थानाक्षेत्र के ग्राम राली का रहने वाला है। पुलिस जांच कर रही है कि युवक रात में दमगढ़ क्यों गया था। हत्या की वजह कुछ और तो नहीं है, जांच की जा रही है।

Home / Kawardha / Crime News: चोरी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ मिली लाश…जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो