scriptखास मरीजों की सच्ची कहानियां सामने लाती है ‘इनसाइडर’ | Insider brings forward the true stories of special patients | Patrika News
बैंगलोर

खास मरीजों की सच्ची कहानियां सामने लाती है ‘इनसाइडर’

– दर्शक उनके संघर्ष, स्थितियों की तात्कालिकता और जीवन बचाने के लिए लड़ रही चिकित्सा टीमों के अद्भुत प्रयासों को देखेंगे

बैंगलोरMar 22, 2024 / 06:48 pm

Nikhil Kumar

खास मरीजों की सच्ची कहानियां सामने लाती है इनसाइडर ‘इनसाइडर’

खास मरीजों की सच्ची कहानियां सामने लाती है इनसाइडर ‘इनसाइडर’

नारायण हेल्थ ने गुरुवार को मेडिकल डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला ‘इनसाइडर’ का अनावरण किया। श्रृंखला की भावनात्मक शक्ति और जीवन को बदलने की क्षमता का प्रदर्शन किया।

 

नारायण हेल्थ के अध्यक्ष Dr. Devi Prasad Shetty ने कहा कि अपनी तरह की यह पहली श्रृंखला चिकित्सा आपात स्थितियों को संबोधित करती है। उन मरीजों की कहानियों को साझा करती है, जिन्होंने अविश्वसनीय चुनौतियों का सामना किया। गोल्डन आवर में उपचार की महत्वता पर प्रकाश डालते हुए दर्शाया गया है कि इन अनुभवों का मरीजों और उनके परिवारों पर कितना गहरा प्रभाव पड़ता है।

 

डॉ. शेट्टी ने कहा कि Insider 27 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म और टीवी पर 10 मनोरंजक एपिसोड के प्रीमियर के साथ जीवन-घातक आपात स्थितियों का सामना करने वाले मरीजों की सच्ची कहानियों को सामने लाएगा। दर्शक उनके संघर्ष, स्थितियों की तात्कालिकता और जीवन बचाने के लिए लड़ रही चिकित्सा टीमों के अद्भुत प्रयासों को देखेंगे। प्रत्येक एपिसोड में मरीजों और उनके परिवारों के वृत्तांत शामिल हैं, जो इन शक्तिशाली कहानियों पर गहरा व्यक्तिगत दृष्टिकोण देते हैं।

Home / Bangalore / खास मरीजों की सच्ची कहानियां सामने लाती है ‘इनसाइडर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो