scriptLok Sabha Election 2024 : अंगुली पर अमिट स्याही दिखाने पर यहां दी जाएंगी बंपर छूट ! | Lok Sabha Election 2024: Here you will get a huge discount on showing indelible ink on your finger! | Patrika News
बारां

Lok Sabha Election 2024 : अंगुली पर अमिट स्याही दिखाने पर यहां दी जाएंगी बंपर छूट !

उन्होंने बताया कि जिले के 17 प्रमुख प्रतिष्ठानों में मतदान की स्याही का अंगुली पर निशान दिखाने पर खरीदारी में छूट का आकर्षक ऑफर मिलेगा।

बारांApr 18, 2024 / 01:39 pm

जमील खान

RJ Lok Sabha Election 2024 : बारां। जिला निर्वाचन अधिकारी रोहिताश्व सिंह तोमर की पहल पर लोकसभा चुनाव में मतदान के पश्चात अंगुली पर लगी अमिट स्याही दिखाने पर जिला व्यापार महासंघ से जुडे जिले भर के 17 प्रमुख प्रतिष्ठानों पर 5 से लेकर 20 प्रतिशत तक की छूट देंगे। यह छूट 26 और 27 अप्रेल दोनों दिन लागू रहेगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए चलाई जा रहे अभियान की श्रृंखला में जिला व्यापार महासंघ द्वारा किए जा रहे नवाचार के सकारात्मक परिणाम आएंगे। उन्होंने कहा कि इससे मतदाता प्रेरित होंगे और मत प्रतिशत में वृद्धि होगी।
उन्होंने बताया कि जिले के 17 प्रमुख प्रतिष्ठानों में मतदान की स्याही का अंगुली पर निशान दिखाने पर खरीदारी में छूट का आकर्षक ऑफर मिलेगा। जिसमें कोटा रोड एवं चार मूर्ति चौराहा स्थित एक भोजनालय, मेंन मार्केट स्थित शू पैलेस शोरूम, प्रताप चौक स्थित एक जनरल स्टोर, बारां गैस सर्विस द्वारा नई गैस चूल्हे एवं सुरक्षा ट्यूब की खरीद पर, प्रताप चौक स्थित एक मेडिकल स्टोर, हॉस्पिटल रोड स्थित एक इंस्टीट्यूट में प्रवेश लेने वाले छात्रों के लिए, धर्मादा चौराहा स्थित एक मेडिकल स्टोर, अंबेडकर सर्किल स्थित एक ट्रेडिंग कंपनी, सत्संग भवन मार्ग स्थित एक प्रोविजन स्टोर, चूड़ी बाजार स्थित एक ज्वैलर्स, जनता मार्केट स्थित एक स्पोट्र्स, हॉस्पिटल रोड स्थित एक ब्यूटी शोरूम, साथ ही किशनगंज कस्बे के एक मेडिकल, प्रोविजन स्टोर एवं अटरू शहर के एक प्रोविजन स्टोर, खेड़लीगंज स्टेशन रोड अटरू स्थित कलेक्शन द्वारा मतदान की स्याही अंगुली पर दिखाने पर खरीदारी में छूट दी जाएगी। वहीं रामद्वारा स्कूल के पास सुबह 7 से 8 बजे तक मतदान केन्द्र परिसर में आने वाले मतदाताओं को स्मृति चिन्ह प्रदान कर समानित किया जाएगा।

Home / Baran / Lok Sabha Election 2024 : अंगुली पर अमिट स्याही दिखाने पर यहां दी जाएंगी बंपर छूट !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो