scriptमहादेव पुल पर कटी दरोगा की गर्दन, घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, जानें मामला | Patrika News
बरेली

महादेव पुल पर कटी दरोगा की गर्दन, घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, जानें मामला

श्यामगंज, हार्टमेन, किला और अटल सेतु के बाद अब महादेव पुल पर भी घटनाएं होनी शुरू हो गई हैं। जानलेवा चाइनीज मांझा पुल पर हवा में लहराता रहता है। गुरुवार दोपहर को बाइक से जा रहे दरोगा मोहित चौधरी की गर्दन मांझे में फंसकर कट गई। दरोगा लहूलुहान हो गए।

बरेलीMay 09, 2024 / 07:36 pm

Avanish Pandey

मांझे से घायल इलाज कराते दरोगा मोहित चौधरी।

बरेली। श्यामगंज, हार्टमेन, किला और अटल सेतु के बाद अब महादेव पुल पर भी घटनाएं होनी शुरू हो गई हैं। जानलेवा चाइनीज मांझा पुल पर हवा में लहराता रहता है। गुरुवार दोपहर को बाइक से जा रहे दरोगा मोहित चौधरी की गर्दन मांझे में फंसकर कट गई। दरोगा लहूलुहान हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कोतवाली में तैनात दरोगा, बाइक से जा रहे थे
कोतवाली में तैनात दरोगा मोहित चौधरी मथुरा के रहने वाले हैं। वह एक विवेचना के सिलसिले में सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज नैपाल सिंह के साथ आदिनाथ चौक (डेलापीर) पर बंधन बैंक की ओर जा रहे थे। मोहित बाइक चला रहे थे। महादेव पुल पर उड़ता हुआ मांझा उनकी गर्दन में फंस गया। बाइक में चारो ओर लिपट गया। जब तक उन्होंने बाइक रोकी, तब तक उनकी गर्दन से खून की धार बहने लगी। पीछे बैठे नेपाल सिंह ने उन्हें संभाला। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। इसकी सूचना कोतवाली स्टाफ को दी।
दरोगा की गर्दन में आए कई टांके
जिला अस्पताल के स्टाफ ने आनन फानन में दरोगा मोहित की गर्दन से बह रहे खून को रोकने की कोशिश की। उनकी मरहम पट्टी की। उनके टांके लगाए। दरअसल बरेली में चाइनीज मांझा जानलेवा होता जा रहा है। शहर के करीब सभी पुलों पर मांझा लोगों को जख्मी कर रहा है। शहर के लोगों का कहना है कि चाईनीज मांझा की खुलेआम बिक्री की जा रही है। बिक्री पर कोई लगाम नहीं है। इसकी वजह से शहर में मांझे से लोग आए दिन घायल हो रहे हैं। मांझे से कटने की घटनायें सामने आती रहती हैं।

Hindi News/ Bareilly / महादेव पुल पर कटी दरोगा की गर्दन, घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो