scriptWeather Update: लौट आया मानसून? 8 और 9 अप्रैल को होगी ताबड़तोड़ बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी | Monsoon has returned? There will be heavy rain on 8th and 9th April | Patrika News
भिलाई

Weather Update: लौट आया मानसून? 8 और 9 अप्रैल को होगी ताबड़तोड़ बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी

CG Weather Update: मौसम विभाग ने अलगे दो दिनों तक कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है। इसे लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है। (IMD Alert) वहीं आज भी कुछ जिलों में बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है ….

भिलाईApr 07, 2024 / 03:37 pm

चंदू निर्मलकर

rain_in_raipur.jpg
weather update प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी से राहत मिलने वाली है। मौसम विभाग ने अलगे दो दिनों तक कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है। इसे लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है। वहीं आज भी कुछ जिलों में बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है।
सुबह से ही प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बदली छाई हुई है और तेज हवाओं के साथ रुक-रुक कर बारिश भी हुई है। अचानक मौसम में हुए बदलाव से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में अगले दो दिनों तक अंधड़ के साथ बारिश होने की संभावना जताई है।
मौसम विभाग ने 9 अप्रैल को भी कई जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, राजनंदगांव, गरियाबंद, महासमुंद, दुर्ग, बेमेतरा, कबीरधाम, मुंगेली में झमाझम बारिश और महासमुंद जिले में धूल भरी आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश हो सकती है।

बिलासपुर जिले में अचानक मौसम में परिवर्तन होने से अलग-अलग जगहों पर तेज हवाएं चलीं। वहीं शहर के सोनालिया मुख्य चौक के पास नवरात्र के लिए सजाए गए पंडाल और डोम आंधी तूफान उड़ गए। जिससे लोगों को आवाजाहि में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लोग रास्ता बदल कर जा रहे हैं।
रायपुर, दुर्ग, धमतरी, बलोद समेत अन्य जिलों में आज सुबह हल्की बारिश हुई। वहीं तेज हवाओं से मौसम में नमी आ गई। वहीं दोपहर में हल्की धूप से गर्मी का एहसास हुआ है। हालांकि शनिवार के मुकाबले पारा में 7 से 8 डिग्री की कमी आई है।
https://twitter.com/hashtag/WeatherReport?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Bhilai / Weather Update: लौट आया मानसून? 8 और 9 अप्रैल को होगी ताबड़तोड़ बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो