scriptघर में सो रही नाबालिग बेटी लापता, रातभर में ऐसा क्या हुआ जिसके बाद परिजनों ने लगाया यह आरोप | Minor daughter sleeping at home missing bhilwara rajasthan | Patrika News
भीलवाड़ा

घर में सो रही नाबालिग बेटी लापता, रातभर में ऐसा क्या हुआ जिसके बाद परिजनों ने लगाया यह आरोप

परिजनों के साथ सो रही नाबालिग बेटी रात भर में घर से लापता हो गई। जिसके बाद परिजनों ने उसे बहुत ढूंढा लेकिन वह मिली नहीं। जिसके बाद पिता ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

भीलवाड़ाApr 13, 2024 / 10:28 am

Supriya Rani

minor_missing.jpg

परिजनों के साथ सो रही नाबालिग बेटी घर से गायब हो गई। इसका पता तब चला जब माता-पिता सो कर उठे और देखा कि बेटी घर पर नहीं थी। इसके बाद आसपास तलाश की गई लेकिन नाबालिग नहीं मिली। मामला भीलवाड़ा के जहाजपुर थाना क्षेत्र का है। थाना सर्किल में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसमें लिखा कि 9 अप्रैल को वह, उसकी पत्नी और उनकी नाबालिग बेटी रात में खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब वह 4 बजे करीब उठा तो बेटी अपने कमरे में नहीं थी। इसके बाद आसपास बेटी की तलाश की गई, मिलने-जुलने वालों के यहां भी पूछा लेकिन बेटी का कहीं पता नहीं चला।

 

 

 

10 अप्रैल को दोपहर बाद लापता नाबालिग के पिता ने कस्बे मे रहने वाले भोजराज पर अपनी पुत्री के अपहरण का आरोप लगाया है। शंका जाहिर की है कि उसने बेटी को बहला-फुसलाकर लापता किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Home / Bhilwara / घर में सो रही नाबालिग बेटी लापता, रातभर में ऐसा क्या हुआ जिसके बाद परिजनों ने लगाया यह आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो