scriptHanuwantiya island – हनुवंतिया टापू में चार लोग डूबे! मच गया हड़कंप, नर्मदा में तलाश कर रहे गोताखोर | Hanuwantiya island - Divers searching for people in Hanuwantiya | Patrika News
भोपाल

Hanuwantiya island – हनुवंतिया टापू में चार लोग डूबे! मच गया हड़कंप, नर्मदा में तलाश कर रहे गोताखोर

Hanuwantiya island – Divers searching for people in Hanuwantiya- एमपी के विख्यात टूरिस्ट स्थल हनुवंतिया टापू में चार लोगों के डूब जाने की खबर है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरु की लेकिन अभी तक यहां कोई नहीं मिला है।

भोपालApr 07, 2024 / 06:10 pm

deepak deewan

hanutapu.png

गोताखोर नर्मदा की गहराई में जाकर लोगों की तलाश कर रहे

Hanuwantiya island – Divers searching for people in Hanuwantiya – एमपी के विख्यात टूरिस्ट स्थल हनुवंतिया टापू में चार लोगों के डूब जाने की खबर है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरु की लेकिन अभी तक यहां कोई नहीं मिला है। गोताखोर नर्मदा की गहराई में जाकर लोगों की तलाश कर रहे हैं।
खंडवा Khandwa जिले के हनुवंतिया में लोगों के डूबने के बारे में किसी ने मूंदी पुलिस को फोन किया था। चार लोगों के डूब जाने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस गोताखोरों के साथ हनुवंतिया पहुंची और तलाश शुरु की हालांकि अभी तक की सर्चिंग में एक भी व्यक्ति नहीं मिला। इस पर भी पुलिस हनुवंतिया और आसपास के इलाकों में डूबे गए लोगों की तलाश कर रही है। पुलिसकर्मी मोटर बोट से भी सर्चिंग कर रहे हैं।
हनुवंतिया में चार लोग के डूबने की सूचना डायल 100 पर फोन करके दी गई थी। पुलिस का कहना है कि अभी तक की तलाशी में ऐसे किसी हादसे का कोई सुराग नहीं मिला है। रविवार को दोपहर करीब 12 बजे यह सूचना आई थी। सूचना मिलते ही मूंदी पुलिस के साथ ही बीड़ चौकी के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और डूबे गए लोगों की तलाशी शुरु की। कई घंटों की तलाशी के बाद भी गोताखोरों के हाथ खाली हैं।
उड़ा दी अफवाह
कई घंटों के बाद भी हादसे का कोई सुराग नहीं मिलने के बाद कुछ पुलिसकर्मी इसे अफवाह बता रहे हैं। जिस मोबाइल नंबर से डायल 100 को फोन किया था वह भी बंद हो गया है। मूंदी थाना प्रभारी राजेंद्र नरवरिया के अनुसार हनुवंतिया सहित आसपास के इलाके छान डाले हैं पर कोई नहीं मिला। सूचना देनेवाला मोबाइल बंद हो गया है। यह अफवाह हो सकती है, किसी ने शरारत की है हालांकि सर्चिंग के साथ जांच भी कर रहे हैं।

Home / Bhopal / Hanuwantiya island – हनुवंतिया टापू में चार लोग डूबे! मच गया हड़कंप, नर्मदा में तलाश कर रहे गोताखोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो