scriptMP Loksabha 2024 News: अनुराग ठाकुर बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग ने मिलकर बनाया ‘इंडी गठबंधन’ | lok sabha elections 2024 anurag thakur attack in indi alliance chhindwara election news | Patrika News
भोपाल

MP Loksabha 2024 News: अनुराग ठाकुर बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग ने मिलकर बनाया ‘इंडी गठबंधन’

lok sabha elections 2024 -छिंदवाड़ा और पांढुर्ना में प्रचार करने आए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर किया हमला…।

भोपालApr 16, 2024 / 08:57 am

Manish Gite

anurag-thakur.png

छिंदवाड़ा और पांढुर्ना में शनिवार को प्रचार करने आए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया विपक्ष पर हमला।

anurag thakur news- मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 का प्रचार जोर पकड़ चुका है। अब केंद्रीय नेता भी मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर छिंदवाड़ा और पांढुर्ना में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने आए थे। ठाकुर ने यहां मीडिया से बात करते हुए विपक्षी गठबंधन को टुकड़े-टुकड़े गठबंधन बताया है।

ठाकुर ने इंडी गठबंधन (indi alliance) में शामिल केजरीवाल की पत्नी पर भी हमला किया। ठाकुर ने कहा कि ये कैसा गठबंधन है। गठबंधन की रैली होती है और जो राजनीति में नहीं, वो महिला आकर घोषणा कर देती है 6 गारंटी की। उनका काम केवल इतना है कि वो कट्टर बेइमान अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी है। वो किसी पद पर भी नहीं है। लेकिन, वो गठबंधन की रैली थी, अपनी गारंटी देकर चली जाती हैं। ममता बनर्जी अपना घोषणा पत्र लेकर आ जाती है, लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव अपना घोषणा पत्र लेकर आ जाते हैं। टुकड़ों- टुकड़ों में घोषणा पत्र आ रहा है। यह कैसा गठबंधन है, ये टुकड़े-टुकड़े गैंग का गठबंधन है। पहले कांग्रेस में टुकड़े-टुकड़े गैंग आई, अब टुकड़े-टुकड़े ने गठबंधन बना लिया, अब टुकड़ों-टुकड़ों में घोषणा-पत्र आ रहा है।

 

https://youtu.be/JhmzV-xtPxY

 

अनुराग ठाकुर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि न इनकी सोच एक है, न इनका नेता एक है, न इनकी नीयत एक है और न नीयत में खोट तो साफ नजर आता है। भारत के टुकड़ों-टुकड़ों में सोच सामने नजर आती है और मैंने पहले भी पूछा था राहुल गांधीजी से कि किस टुकड़े पर आप राज करना चाहते हैं, देश को बता दीजिए।

 

 

पांढुर्ना में प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर ने सांसद नकुलनाथ को घेरते हुए कहा कि छिंदवाड़ा की जनता का दुर्भाग्य है कि ऐसा सांसद चुना गया जो कहता है कि कुछ दिन एंजॉय कर लो, क्योंकि सांसद बनने के बाद वो छिंदवाड़ा में नजर ही नहीं आए। लोकसभा में डिबेट में बिल पर चर्चा में शून्य रहे, न अभिभाषण पर बोले, न बहस में शामिल हुए। सांसद नकुलनाथ ने सिर्फ 30 सवाल पूछे, प्राइवेट मेंबर बिल भी शून्य रहा। यही वजह है कि आज कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। सांसद की प्राथमिकता में युवा रहे ही नहीं। ठाकुर ने कहा कि छिंदवाड़ा हमारे लिए महत्वपूर्ण जिला है। पांढुर्ना जिला भी शिवराज सिंह चौहान ने बनाया। सौसर में हनुमान लोक बनने जा रहा है। जो उज्जैन की तरह विकसित होगा। यहां हनुमान लोक बनेगा तो इलाके का विकास होगा।

Home / Bhopal / MP Loksabha 2024 News: अनुराग ठाकुर बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग ने मिलकर बनाया ‘इंडी गठबंधन’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो