scriptपंडोखर सरकार का दावा, इस एक तरीके से 24 घंटे में ठीक हो जाएगा ब्रेन ट्यूमर | Pandokhar Sarkar ke upay big claim to treat brain tumor in 24 hours | Patrika News
भोपाल

पंडोखर सरकार का दावा, इस एक तरीके से 24 घंटे में ठीक हो जाएगा ब्रेन ट्यूमर

Pandokhar Sarkar Claim to treat Brain Tumor: कथा वाचक पंडोखर सरकार ने ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी को 24 घंटे में खत्म करने का दावा किया है…

भोपालMar 19, 2024 / 03:01 pm

Sanjana Kumar

pandokhar_sarkar.jpg

,,

Pandokhar Sarkar Claim to treat Brain Tumor: कथा वाचक पंडोखर सरकार पंडित गुरुशरण शर्मा के दरबार में हजारों भक्त अर्जी लगाने पहुंचते हैं। वे अर्जियां सुनते हैं और उनके भूत-वर्तमान और भविष्य की दशा दिशा देखते हुए उन्हें उपाय बता देते हैं। उनके भक्त इसीलिए उन्हें बाबा त्रिकालदर्शी कहते हैं। हाल ही में पंडोखर सरकार ने अपने एक भक्त की ब्रेन ट्यूमर की समस्या पर उसे 24 घंटे में खत्म करने का उपाय बताया है। ब्रेन ट्यूमर को 24 घंटे में खत्म करने के दावे वाला पंडोखर सरकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बाबा पंडोखर सरकार के पास पहुंचे भक्त की ब्रेन ट्यूमर की पीड़ा सुनकर पंडोखर सरकार ने उसे 24 घंटे में ब्रेन ट्यूमर को खत्म करने का आसान उपाय बताया। उन्होंने बताया कि कैसे और क्या करना होगा।

 

https://youtu.be/tHjyJoiwX5Q

 

1. 1 मुट्ठी उड़द

2. 1 मुट्ठी चावल

3. 1 मुट्ठी गेहूं

4. 1 मुट्ठी चना

5. एक मुट्ठी कोई भी अनाज

pandokhar_sarkar_big_claim.jpg

1. इन पांचों अन्नों की पांच मुट्ठी को सात बार पीड़ित के सिर से उसारना है।

2. फिर इस अनाज को 5 किसी चौराहे पर आधा फुट नीचे जमीन में दबा देना है।

3. पंडोखर सरकार ने कहा कि इस उपाय को जैसे बताया है वैसे ही किया गया, तो 24 घंटे में उनकी सारी बाधा परेशानी दूर हो जाएगी।

Home / Bhopal / पंडोखर सरकार का दावा, इस एक तरीके से 24 घंटे में ठीक हो जाएगा ब्रेन ट्यूमर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो