scriptगुलाल लगाने से मना किया तो फेंक दिया तेजाब, मच गई चीख पुकार | woman Denies For Putting Holi Colour Boy Throwed Acid on Face | Patrika News
भोपाल

गुलाल लगाने से मना किया तो फेंक दिया तेजाब, मच गई चीख पुकार

शर्ट में तेजाब की बोतल छिपा कर लाया था आरोपी, महिला पर तेजाब फेकने की कोशिश की…

भोपालMar 27, 2024 / 03:28 pm

Shailendra Sharma

bhopal_acid.jpg

भोपाल में गुलाल लगाने का विरोध करने पर एक युवक ने एक महिला पर तेजाब फेंक दिया। राहत की बात ये है कि महिला बच गई और उसने शोर मचाया तो लोग जमा हो गए और आरोपी भाग गया। पीड़ित महिला तुरंत थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना भोपाल शहर के कोलार इलाके की है।

 


भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाली 38 साल की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि सोमवार की सुबह करीब 11 बजे वो अपनी किराने की दुकान पर थी। तभी आरोपी आया और उसे जबरदस्ती गुलाल लगा दिया। उसने गुलाल लगाने का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की और शर्ट में छिपाकर लाई बोतल से तेजाब फेंकने की कोशिश की। हालांकि वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया।

यह भी पढ़ें

दोस्त की मौत के बाद पत्नी से रेप, दूसरी शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, पढ़ें एक महिला की दर्दभरी कहानी




पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने जैसे ही शर्ट में से बोतल निकाली तो उसने शोर मचाना शुरु कर दिया। इसी बीच आरोपी ने बोतल से तेजाब उसकी ओर फेंका लेकिन वो बच गई। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग आ गए जिन्हें देखकर आरोपी भाग गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया गया है कि आरोपी और महिला दोनों एक दूसरे के खिलाफ पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Bhopal / गुलाल लगाने से मना किया तो फेंक दिया तेजाब, मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो