scriptBijnor Road: शराब से भरी कैंटर पलटी, बोतल लूटने लगे लोग, हादसे से करीब 15 लाख का हुआ नुकसान | Canter filled with liquor overturned in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Road: शराब से भरी कैंटर पलटी, बोतल लूटने लगे लोग, हादसे से करीब 15 लाख का हुआ नुकसान

Bijnor Road Accident: यूपी के बिजनौर में शराब से भरी एक कैंटर अनियंत्रित होकर पहले तो एक डंपर से टकराई और बाद में एक पेड़ से जाकर टकरा गई।

बिजनोरMay 26, 2024 / 04:24 pm

Mohd Danish

Canter filled with liquor overturned in Bijnor

Bijnor Road Accident

Bijnor Road Accident: बिजनौर के मंडावली इलाके में शराब से भरी एक कैंटर अनियंत्रित होकर पहले तो एक डंपर से टकराई और बाद में एक पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे में कैंटर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी में भरी शराब की बोतल सड़क पर बिखर गई। वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल ना पहुंचाकर शराब की बोतलें उठाना शुरू कर दिया। किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। गाड़ी को सड़क से हटवाकर रोड को चालू कराया।

15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान

Canter filled with liquor overturned in Bijnor
बिजनौर में शराब से भरी कैंटर पलटी
घायल चालक सुनील का कहना है कि वह काशीपुर से टिहरी चंबा शराब लेकर जा रहा था। जटपुरा के पास एक डंपर ने उसे टक्कर मार दी। इसके बाद गाड़ी साइड में जाकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में लगभग 15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंडावली पुलिस ने बताया कि रात लगभग 1:00 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक गाय को बचाने के चक्कर में वाहन से पेड़ से जा टकराया।
कैंटर में शराब की बोतल भरी हुई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में गाड़ी में भरी अधिकांश शराब की बोतल टूट कर सड़क पर गिर गई। सड़क पर गिरी बोतलों को गांव वालों की मदद से इकट्ठा कराया गया। कैंटर गाड़ी की सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई। तहरीर प्रात्प हो गई है। आबकारी विभाग को सूचना दे दी गई है। कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor Road: शराब से भरी कैंटर पलटी, बोतल लूटने लगे लोग, हादसे से करीब 15 लाख का हुआ नुकसान

ट्रेंडिंग वीडियो