scriptभाई के हत्या के आरोपी भाई-भाभी गिरफ्तार | Patrika News
बीकानेर

भाई के हत्या के आरोपी भाई-भाभी गिरफ्तार

जिले के खाजूवाला कस्बे के तीन केजेडी गांव में दो दिन पहले जमीन विवाद के चलते एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई और भाभी को गिरफ्तार किया है।

बीकानेरMay 06, 2024 / 10:26 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर.खाजूवाला. जिले के खाजूवाला कस्बे के तीन केजेडी गांव में दो दिन पहले जमीन विवाद के चलते एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई और भाभी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों पर सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने का आरोप है। वारदात का अंजाम देने एवं साक्ष्य मिटाने के साथ पुलिस को गुमराह करने का प्रयास भी किया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि तीन केजेडी निवासी नरेन्द्र सिंह उर्फ राजू (44) पुत्र बलदेव सिंह एवं वीरपाल कौर (32) पत्नी नरेन्द्र सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मृतक के भाई-भाभी हैं। पुलिस ने मौके से जुटाए साक्ष्य व सबूत के आधार पर आरोपी नरेन्द्र सिंह से सख्ती से पूछताछ की। उसने हत्याकांड का राज उगल दिया है।


यह है मामला

खाजूवाला के चक तीन केजेडी में 3 मई को हरविन्दर सिंह की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। उसका शव घर की बाखळ में पड़ा मिला। पुलिस पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस व ग्रामीणों को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बताई। परन्तु पुलिस ने असलियत का पता लगाकर मृतक के भाई नरेन्द्र को हिरासत में ले लिया। मृतक की पत्नी कर्मजीत कौर ने जेठ नरेन्द्र सिंह, जेठानी वीरपाल कौर व भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Hindi News/ Bikaner / भाई के हत्या के आरोपी भाई-भाभी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो