scriptबीमएसी चुनाव: वोट करने का निशान दिखाओ, फ्री में इलाज और हेयरकट पाओ | BMC Election 2017: Show marks to vote, treatment and haircut free | Patrika News
राज्य

बीमएसी चुनाव: वोट करने का निशान दिखाओ, फ्री में इलाज और हेयरकट पाओ

बीमएसी चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने एक खास तरह का अभियान शुरू किया है। निर्वाचन आयोग के इस अभियान में सावरकर सेवा केंद्र भी शामिल हुआ है।

Feb 15, 2017 / 06:14 pm

Kamlesh Sharma

election

election

बीमएसी चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने एक खास तरह का अभियान शुरू किया है। निर्वाचन आयोग के इस अभियान में सावरकर सेवा केंद्र भी शामिल हुआ है। संस्था की तरफ से कहा गया है कि बीएमसी चुनाव में मतदान करने वाले मतदाताओं का 21 व 22 फरवरी को मुफ्त में इलाज किया जाएगा। 
इसके लिए उंगली पर मतदान के दौरान लगाया जाने वाला स्याही का निशान दिखाना होगा। विदित हो कि इससे पहले मुंबई के कुछ होटेल और रेस्टोरेंट्स वालों ने मतदान करने वालों को बिल में छूट देने की घोषणा की थी। 
वैक्यूम थेरपिस्ट अनिल जानी ने कहा कि 21 फरवरी को बीएमसी चुनाव है। संस्था ने मतदान में बढ़ोतरी के लिए 21 व 22 फरवरी को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करने का फैसला लिया है। यह शिविर सन सिटी थियेटर के सामने स्थित सावरकर सेवा केंद्र के सभागृह में आयोजित किया जाएगा। इसमें अल्टरनेट थेरेपी (वैकल्पिक चिकित्सा पद्धति) के जरिए लोगों का इलाज किया जाएगा।
वोटर्स के लिए ट्रेवल एजेंसी से भी बात

उन्होंने बताया कि हार्ट ब्लोकेज से लेकर स्लिप डिस्क, साइटिका, सर्वाइकल स्पॉन्डिलाइटिस, स्पाइनल कोड, हिप जॉइन, घुटना और जांघों के साथ पेट (नाभि) पर यह लोटा रखकर वैक्यूम थेरपी से तत्काल राहत पहुंचाई जाती है। इस थेरेपी से हर तरह के मसल पेन में भी राहत मिलती है। 
इसके अलावा भी बीएमसी चुनाव में कई तरह के ऑफर्स चल रहे हैं। वडाला के एक एनजीओ ने वोट करके निकल रहे लोगों को हेयर कट कूपन और रेस्ट्रॉन्ट्स के डिस्काउंट कूपन देने की बात कही है। फ्रेंड्स ऑफ वडाला नामक इस एनजीओ ने वोटर्स को बूथ तक पहुंचाने के लिए एक ट्रैवल एजेंसी से भी बात की है।

Home / State / बीमएसी चुनाव: वोट करने का निशान दिखाओ, फ्री में इलाज और हेयरकट पाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो