scriptRajinikanth Receives UAE Golden Visa: रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, जानें क्या है खासियत? | Rajinikanth got UAE Golden Visa know what is special in golden visa | Patrika News
बॉलीवुड

Rajinikanth Receives UAE Golden Visa: रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, जानें क्या है खासियत?

Rajinikanth Receives UAE Golden Visa: हाल ही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को यूएई का गोल्डन वीजा दिया गया। एक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए यूएई सरकार को धन्यवाद दिया। आइए आपको बताते हैं क्या है गोल्डन वीजा?

मुंबईMay 24, 2024 / 08:21 am

Prateek Pandey

Rajinikanth Receives UAE Golden Visa

Rajinikanth Receives UAE Golden Visa

Rajinikanth UAE Golden Visa: रजनीकांत (Rajinikanth) को हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिलने के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रजनीकांत इसकी जानकारी दे रहे हैं।

यूएई सरकार ने दिया सम्मान

अबू धाबी सरकार ने यूएई गोल्डन वीजा से रजनीकांत (Rajinikanth) को सम्मानित किया। अबू धाबी में डीसीटी मुख्यालय में आयोजित एक इवेंट में अबू धाबी एग्जीक्यूटिव काउंसिल के मेंबर और अबू धाबी गर्वनमेंट के कल्चरल और टूरिस्ट डिपार्टमेंट के प्रेसीडेंट मोहम्मद खलीफा अल मुबारक ने थलाइवा को अमीरात आईडी दी।

क्या है गोल्डन वीजा (Golden Visa) की खासियत?

गोल्डन वीजा की सबसे बड़ी खासियत है कि इस वीजा के साथ कभी भी दुबई जाया जा सकता है। यूएई सरकार का गोल्डन वीजा हर किसी को नहीं मिलता। यह चुनिंदा शख्सियतों को ही दिया जाता है। जो कभी भी, किसी भी समय दुबई आ-जा सकता है। गोल्डन वीजा लगभग 5 से 10 साल तक के लिए दिया जाता है।
यह भी पढ़ें

Rajinikanth ने इस खास थीम पर किया नाती का बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो हुआ वायरल

इन स्टार्स के पास है गोल्डन वीजा (Golden Visa)

भारत में कई सेलिब्रिटीज के पास गोल्डन वीजा है जिनमें शाहरुख खान, संजय दत्त, कृति सेनन, रणवीर सिंह, कमल हासन, सुनील शेट्टी, नाम शामिल हैं। वीजा मिलने के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) ने यूएई सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rajinikanth Receives UAE Golden Visa: रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, जानें क्या है खासियत?

ट्रेंडिंग वीडियो