scriptSrikanth Day 13: ‘श्रीकांत’ का 13वें दिन निकला दम, राजकुमार राव की फिल्म का लुढ़का कलेक्शन | Srikanth Box Office Collection Day 13 Rajkumar Rao film flop on thursday second weekend | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Day 13: ‘श्रीकांत’ का 13वें दिन निकला दम, राजकुमार राव की फिल्म का लुढ़का कलेक्शन

Srikanth Box Office Collection Day 13: फिल्म ‘श्रीकांत’ का कलेक्शन गिरता जा रहा है। राजकुमार राव की फिल्म का टिकट खिड़की पर हाल बुरा हो गया है।

मुंबईMay 23, 2024 / 11:03 am

Priyanka Dagar

श्रीकांत का 13वें दिन निकला दम

श्रीकांत का 13वें दिन निकला दम

Srikanth Box Office Collection Day 13: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस पर फुस्स होती नजर आ रही है। फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई है। जहां, ‘श्रीकांत’ कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही थी वहीं, फिल्म का कलेक्शन अब लुढ़कता जा रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं, पर फिल्म अब तक अपना आधा बजट भी पूरा नहीं कर पाई है। फिल्म ने बुधवार को भी बेहद निराशाजनक कलेक्शन किया है। Sacnilk के आंकड़ो के अनुसार, ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के 13वें दिन मेकर्स को उदास कर दिया है। 

‘श्रीकांत’13वें दिन हुई फुस्स (Srikanth Box Office Collection Day 13)

Sacnilk के ट्रेड के आंकड़ों के मुताबिक, राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म ‘श्रीकांत’ का जो जलवा थिएटर में दिख रहा था वह ठंडा पड़ गया है। फिल्म के कलेक्शन में दिन पर दिन गिरावट देखी जा रही है। फैंस को फिल्म से जितनी उम्मीद थी वह खत्म हो गई है। रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को ‘श्रीकांत’ ने महज 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 30.10 करोड़ रुपए हो गई है।
यह भी पढ़ें

Bigg Boss OTT 3 New Host: बदला होस्ट, सलमान खान को इस एक्टर ने किया रिप्लेस, प्रोमो में आया नजर

फिल्म ‘श्रीकांत’ को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म ‘श्रीकांत’ ब्लाइंड इंडस्ट्रियलिस्ट ‘श्रीकांत’ बोला की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में शरद केलकर ‘श्रीकांत’ के दोस्त रवि की भूमिका में है और उन्होंने इस फिल्म के लिए मात्र 101 रुपए फीस ली है। उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। अब उम्मीद है कि ये फिल्म एक बार फिर वीकेंड पर धमाल मचा सकती है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Day 13: ‘श्रीकांत’ का 13वें दिन निकला दम, राजकुमार राव की फिल्म का लुढ़का कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो