scriptराजस्थान में मौत बनकर बरसी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, शादी में आए थे | Death was waiting for the family who had come for the wedding, several people including a three-year-old girl died due to lightning, many were admitted to the hospital | Patrika News
बूंदी

राजस्थान में मौत बनकर बरसी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, शादी में आए थे

Lightning fell, house collapsed: मरने वालों में तीन साल की बच्ची भी शामिल है। ये लोग शादी में शामिल होने के लिए आए थे।

बूंदीMay 11, 2024 / 09:20 am

JAYANT SHARMA

bad weather accident

Bundi News : खबर राजस्थान के बूंदी जिले से है। कल दोपहर बाद खराब हुए मौसम के चलते राजस्थान के कई शहरों में आंधी – तूफान और बारिश के चलते काफी नुकसान हुआ। अक्षत तृतीया होने के कारण बड़ी संख्या में शादियां थीं, लेकिन शादियों में आंधी – तूफान के कारण लोगों को परेशान होना पड़ा। इस बीच अजमेर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जिले में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और दो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में तीन साल की बच्ची भी शामिल है। ये लोग शादी में शामिल होने के लिए आए थे।

देर रात दो बजे गिरी बिजली, मकान ही टूट गया, नीचे सो रहे लोगों की जान चली गई

बूंदी जिले के हिंडौली क्षेत्र के दबलाना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धाबाइयो का नया गांव के निकट ग्राम रघुनाथपुर में शुक्रवार को अक्षया तृतीया पर शादी समारोह में शामिल होने आए एक ही परिवार की मां बेटी वह एक अन्य की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। दबलाना थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवाल ने बताया कि देर रात 2 बजे आकाशी बिजली एक मकान में गिरी ।जिससे मकान की पट्टियां टूट कर नीचे गिर गई। इस दौरान वहां सो रही कर्मा बाई 30 निवासी गोरसया खेड़ा व उसकी तीन साल की बेटी दिव्या एवं बाबूलाल 45 वर्ष मलबे में दबने से मौत हो गई। वहीं हीरालाल गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंची एवं लोगों की मदद से चारों को बाहर निकाला, तब तक तीन जनों की मौत हो चुकी थी। उनके शवों को शनिवार तड़के बूंदी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। दो लोग चोटिल हो गए हैं।

Hindi News/ Bundi / राजस्थान में मौत बनकर बरसी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, शादी में आए थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो