scriptVIDEO में डॉक्टर बोला- ये रखी नौकरी जूते की नोंक पर, शौक के लिए करता हूं | Government doctor police threat on medico legal certificate viral video | Patrika News
बुरहानपुर

VIDEO में डॉक्टर बोला- ये रखी नौकरी जूते की नोंक पर, शौक के लिए करता हूं

डॉक्टर और आरक्षक के संवाद का वीडियो वायरल, जिला अस्पताल में एमएलसी को लेकर हुआ था दोनों में विवाद…।

बुरहानपुरApr 12, 2024 / 03:15 pm

Manish Gite

burhanpur-news.png

नौकरी ये रखी जूते की नोक पर, शौक के लिए नौकरी करता हूं। मैं पुलिसवाला नहीं हूं कि नौकरी छूट गई तो दूसरी नहीं कर पाऊंगा। इससे दस गुना कमा सकता हूं कहीं भी बैठकर। तेरा टीआई थर्ड क्लास है, मेरे लिए सर नहीं हैं, मैं सेकंड क्लास हूं। जिला अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर रघुवीरसिंह ने धमकी भरे अंदाज में यह संवाद शाहपुर थाने के आरक्षक से किए। आरक्षक एमएलसी करवाने के लिए दो आरोपियों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा था, लेकिन डॉक्टर से कहासुनी हो गई। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहपुर थाने के आरक्षक दीपक प्रधान और जिला अस्पताल में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर रघुवीरसिंह एमलएसी को लेकर हुई इस कहा—सुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरक्षक एमएलसी कराने की बात कर रहा था तो डॉक्टर ने कहा कि दबाव मत बनाओ। आरक्षक ने कहा टीआई सर से बात कर लीजिए। इस पर आरक्षक ने कहा टीआई से बात करा दे तो आरक्षक ने कहा टीआई सर बोलिए। इस पर डॉक्टर ने कहा तेरा टीआई थर्ड क्लास है। मेरे लिए सर नहीं है। मैं सेकंड क्लास हूं। इस मामले की जानकारी टीआई ने वरिष्ठ अफसरों तक पहुंचाई है। यह पूरा मामला गुरुवार दोपहर का है।

 

https://youtu.be/xfTCHSjmkrc

 

आरक्षक दीपक प्रधान दो लोगों की एमएलसी करवाने के लिए जिला अस्पताल पहुंचा था। डॉक्टर रघुवीरसिंह ने एक का मेडिकल कर दिया। दूसरे आरोपी के मेडिकल के लिए उन्होंने कहा कि शाहपुर से करा लो यहां नहीं कर सकता। ये शाहपुर थाने का काम है। आरक्षक ने बताया कि वहां डॉक्टर नहीं है इसलिए यहां भेज दिया है। उन्होंने कहा मैं नहीं कर सकता। मैंने टीआई को जानकारी दी, टीआई ने कहा कि निवेदन करके करवा लो। इस पर डॉक्टर ने कहा तेरा टीआई थर्ड क्लास है। कलेक्टर को भी फोन लगवा दे तो भी मैं सिग्नेचर नहीं करूंगा। मुझे नौकरी का शौक नहीं नौकरी को जूते की नोक पर रखता हूं।

 

डॉक्टर रघुविर सिंह ने कहा कि शाहपुर से दो एमएलसी आई थी। मैं इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात था। मरीज भी ज्यादा हैं वार्ड को भी देखना पड़ता है। आज राउंड भी ऊपर का नहीं हो पाया था। शाहपुर की दो एमएलसी आई थी एक कर दी, दूसरी के लिए मैंने कहा आप थोड़ा वेट करो पहले जो प्राथमिकता वाले काम हैं वह पहले करेंगे। वे कहने लगे आप मुझे आप कहकर बात करेंगे। टीआई को भी सर कहकर बात करें। ये मुझे कलेक्टर को फोन करने की धमकी दे रहे हैं। ये मुझ पर दबाव करके काम कराना चाहते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wp65w

Home / Burhanpur / VIDEO में डॉक्टर बोला- ये रखी नौकरी जूते की नोंक पर, शौक के लिए करता हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो