scriptMP news: गला काटकर छात्रा ने लगाए थे मार्कशीट के बदले 3 लाख रूपए मांगने के झूठे आरोप, ये है सही कारण | dhar nursing student slitting own throat made false allegations of demanding Rs 3 lakh in exchange of marksheet | Patrika News
धार

MP news: गला काटकर छात्रा ने लगाए थे मार्कशीट के बदले 3 लाख रूपए मांगने के झूठे आरोप, ये है सही कारण

Dhar News: धार में प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने बीते दिनों अपना गला काटकर खुदकुशी की कोशिश की, तब उसने कॉलेज की टीचर पर मार्कशीट व अन्य दस्तावेज के बदले 3 लाख रूपए मांगने के आरोप लगाए थे जो की पुलिस की जांच में झूठे निकले हैं।

धारMay 26, 2024 / 10:05 pm

Shailendra Sharma

dhar nursing student false story
Nursing Student Case: मध्यप्रदेश के धार (Dhar) में खुद का गला काटकर (slitting own throat) सुसाइड की कोशिश (Suicide Attempt) करने वाली नर्सिंग की छात्रा (Nursing Student) की कहानी झूठी (false story) निकली है। दरअसल छात्रा ने पुलिस को बताया था कि जिस प्राइवेट कॉलेज (Private Nursing College) में वो पढ़ती है उसकी टीचर मार्कशीट (Marksheet) व अन्य दस्तावेजों (Documents) के बदले उससे 3 लाख रूपए की डिमांड कर रही हैं। वो पैसों का इंतजाम नहीं कर सकती इसलिए उसने अपनी जान देने की कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो मामला कुछ और ही निकला है।

प्रेमी की शादी से दुखी होकर काटा था गला


पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि छात्रा की कहानी तफ्तीश में पूरी तरह से झूठ निकली है। कॉलेज की ओर से उससे पैसे की कोई डिमांड नहीं की गई थी। सही वजह ये है कि छात्रा का विनोद नाम के युवक से एक साल से लव अफेयर चल रहा था। कुछ महीने पहले विनोद ने दूसरी लड़की से शादी कर ली थी। 17 मई की रात शिव विहार कॉलोनी में छात्रा के रूम पर विनोद और उसका साथी गए थे। जहां छात्रा ने दुखी होकर ब्लेड से अपना गला काट लिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व कॉलेज के टीचरों के बयानों के बाद ये खुलासा करते हुए छात्रा और विनोद के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: दिग्विजय सिंह के आखिरी चुनाव को लेकर फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार की चौंकाने वाली भविष्यवाणी


बदनामी के डर से रची झूठी कहानी

पुलिस के मुताबिक छात्रा के खुद का गला काटने पर विनोद घबरा गया। उसने छात्रा को भरोसे में लिया की अगर बात सामने आ गई तो बहुत बदनामी होगी। इसके बाद छात्रा और विनोद ने अपना रिश्ता छुपाने के लिए झूठी कहानी रचते हुए कॉलेज की टीचर पर डॉक्यूमेंट न देने और 3 लाख रूपए मांगने के आरोप लगाए थे।
यह भी पढ़ें

Liquor Chicken Party: पानी के लिए तरस रहे लोग और PHE ऑफिस में हो रही मुर्गा-दारू पार्टी, Video देखें


Hindi News/ Dhar / MP news: गला काटकर छात्रा ने लगाए थे मार्कशीट के बदले 3 लाख रूपए मांगने के झूठे आरोप, ये है सही कारण

ट्रेंडिंग वीडियो