scriptहरे, नीले और पीले…नजर आए चेहरे, खूब हुई होली | Green, blue and yellow...faces were seen, Holi was celebrated | Patrika News
धौलपुर

हरे, नीले और पीले…नजर आए चेहरे, खूब हुई होली

रंगों का त्योहार होली जिले भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। सुबह से ही युवाओं की टोलियां शहर में त्योहार बनाने के लिए तैयार दिखी। गली मोहल्ले में जमकर गुलाल उड़ा और छोटे बच्चों ने खूब पिचकरियां चलाई।

धौलपुरMar 26, 2024 / 11:50 am

rohit sharma

हरे, नीले और पीले...नजर आए चेहरे, खूब हुई होली

हरे, नीले और पीले…नजर आए चेहरे, खूब हुई होली

धौलपुर. रंगों का त्योहार होली जिले भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। सुबह से ही युवाओं की टोलियां शहर में त्योहार बनाने के लिए तैयार दिखी। गली मोहल्ले में जमकर गुलाल उड़ा और छोटे बच्चों ने खूब पिचकरियां चलाई। होली शांतिपूर्ण और सद्भाव के साथ मनाया गया। शहर में जगन तिराहा, जगदीश टॉकीज, जेल रोड, रेलवे स्टेशन रोड, पुराना शहर, घंटाघर रोड समेत कई स्थानों पर जमकर होली पर डीजे के साथ नाचे और गुलाल उड़ाते दिखे। त्योहार के मौके पर छोटों ने अपने बड़ों बुजुर्गों का आशीर्वाद और उन्हें गुलाल अबीर से टीका किया। इस मौके पर राजनेताओं ने भी अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ होली खेली। भाजपा नेता रविंद्र सिंह बोहरा, विवेक सिंह, नीरजा शर्मा समेत अन्य भी होली के त्योहार पर बधाई देते हुए देखे। होली के चलते शहर में सुरक्षा व्यवस्था के खड़े इंतजाम देख प्रमुख चौराहा पर पुलिस बल के साथ पुलिस पार्टियों इलाके में गश्त करती नजर आई। वहीं जिले के बाड़ी, सरमथुरा, राजाखेड़ा, बसेड़ी, मनियां, सैंपऊ में भी जमकर होली खेली गई।

कलक्ट्रेट के सामने उत्पात, एसपी भी दौड़े

धौलपुर शहर में जिला कलक्ट्रेट के सामने कुछ युवकों ने एक मकान पर अचानक पथराव कर दिया। जिससे हडक़ंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर कुछ युवकों को पकड़ा है। घटना की खबर सुनकर एसपी सुमित मेहरड़ा मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार जिला कलक्टे्रट के सामने एक मकान पर कुछ लोगों ने पत्थर फेंके। जिससे अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। पुलिस देख कुछ युवक कलक्ट्रेट के अंदर पर की तरफ भागे। इस पर पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने मिलकर दो युवकों को हिरासत में लिया है। जबकि कुछ युवक भाग निकले। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते कुछ भी लोगों ने पत्थर फेंक दिए थे। घटना में एक युवक चोटिल हुआ है।

Home / Dholpur / हरे, नीले और पीले…नजर आए चेहरे, खूब हुई होली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो