script15 साल की लड़की ने मोबाइल टावर से लगाई छलांग, खौफनाक मौत देख दंग रह गए लोग | 15 year old girl jumped from mobile tower, horrific death | Patrika News
गरियाबंद

15 साल की लड़की ने मोबाइल टावर से लगाई छलांग, खौफनाक मौत देख दंग रह गए लोग

Suicide case: नाबालिग मैनपुर से 15 किलोमीटर दूर पहाड़ी पर बसे गांव देवडोंगर की रहने वाली थी। रविवार दोपहर 1 बजे के आसपास नाबालिग बीएसएनएल के मोबाइल टावर पर चढ़ी और छलांग लगा दी।

गरियाबंदApr 10, 2024 / 03:50 pm

Shrishti Singh

dead.jpg
CG Suicide News: मैनपुर में 15 साल की एक नाबालिग ने मोबाइल टावर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग मैनपुर से 15 किलोमीटर दूर पहाड़ी पर बसे गांव देवडोंगर की रहने वाली थी। रविवार दोपहर 1 बजे के आसपास नाबालिग बीएसएनएल के मोबाइल टावर पर चढ़ी और छलांग लगा दी।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime: तालाब में मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोगों में मची खलबली, दो दिन से था लापता

आत्महत्या का फैसला नाबालिग ने क्यों लिया! इसका कारण अब तक पता नहीं चल सका है। वजह पता लगाने के लिए पुलिस अब नाबालिग के परिजनों और परिचितों से पूछताछ कर रही है। मैनपुर टीआई शिवशंकर हुर्रा का इस बारे में कहना है कि मौत की वजहों का खुलासा जल्द हो जाएगा। बहरहाल हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं।

Home / Gariaband / 15 साल की लड़की ने मोबाइल टावर से लगाई छलांग, खौफनाक मौत देख दंग रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो